कचौरी खाने के लिए ड्राइवर ने बीच फाटक पर रोकी ट्रेन...मुश्किल में पड़ गई नौकरी

राजस्थान के अलवर का जहां कचौरी खाने के लिए एक ट्रेन ड्राइवर ने रेलगाड़ी रेलवे फाटक पर रोक दी. इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें एक पाकिस्तानी ट्रेन सहायक दही खरीदने के लिए रुकने पर मुश्किल में पड़ गया था.

Train Driver
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 7:22 PM IST
  • पांच लोगों को किया गया सस्पेंड
  • इससे पहले लाहौर का वीडियो हुआ था वायरल

क्या हो अगर आपको सुबह-सुबह कचौरी खाने का मन करे? इसके लिए आप क्या करेंगे? शायद घर से निकलेंगे और कचौरी की दुकान पर जाकर खरीद कर खा लेंगे. हाल फिलहाल खाने पीने से लेकर जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे जानकर शायद आपको हंसी भी आ जाए. मामला है राजस्थान के अलवर का जहां कचौरी खाने के लिए एक ट्रेन ड्राइवर ने रेलगाड़ी रेलवे फाटक पर रोक दी. इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें एक पाकिस्तानी ट्रेन सहायक दही खरीदने के लिए रुकने पर मुश्किल में पड़ गया था. 

क्या है मामला?
कचौरी खाने के लिए ट्रेन का लोको पायलट स्टेशन से पहले आउटर पर ही ट्रेन रोक देता है. वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि रेलवे के फाटक के पास एक शख्स हाथ में थैली लिए ट्रैक पर ही खड़ा है. तभी ट्रेन वहां आकर रुकती है, और वो इंजन के ड्राइवर को कथित तौर पर कचौरी का पैकेट पकड़ाता है. फिर ट्रेन चल देती है. इस दौरान फाटक बंद होने के चलते दोनों ओर खड़े लोग ट्रेन के गुजरने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान इस नजारे को कई लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से ही ये मामला हर जगह वायरल हो गया. 

पांच लोगों को किया गया सस्पेंड
सोशल मीडिया इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, तो स्टेशन सुपरिटेंडेंट सहित पांच को सस्पेंड कर दिया गया है. उत्तर-पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शशि किरण ने कहा कि हमें कुछ दिन पहले एक वीडियो के बारे में पता चला. हमने तुरंत कार्रवाई की और संबंधित कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और अनुशासनात्मक जांच की स्थापना की गई है.

इससे पहले लाहौर का वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले का मामला पाकिस्तान के लाहौर का था. जहां एक इंटर-सिटी ट्रेन का ड्राइवर रेलगाड़ी को रास्ते में खड़ी करके दही लाने चला गया था. हालांकि, जब मामला वायरल हुआ तो पाकिस्तान रेलमंत्री ने एक्शन लेते हुए ट्रेन चालक और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया था. 

 

Read more!

RECOMMENDED