रतलाम में ट्रेन का हॉल्ट था लंबा, पैसेंजर्स ने प्लेटफार्म पर गरबा कर बोरियत की दूर! वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के रतलाम रेलवे प्लेटफार्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग रेलवे प्लेटफार्म पर गरबा करते दिख रहे हैं. दरअसल, यह सभी ट्रेन यात्री हैं जिनकी ट्रेन समय से पहले रतलाम पहुंच गई थी. ट्रेन में बैठकर इंतज़ार करने की बजाय यात्रियों ने जमकर गरबा किया.

पैसेंजर्स ने प्लेटफार्म पर गरबा कर बोरियत की दूर
gnttv.com
  • रतलाम,
  • 26 मई 2022,
  • अपडेटेड 4:22 PM IST
  • प्लेटफॉर्म पर गरबा करने लगे यात्री
  • गरबे में खूब झूमे यात्री

मध्यप्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग रेलवे प्लेटफार्म पर गरबा करते दिख रहे हैं. दरअसल, यह सभी ट्रेन यात्री हैं जिनकी ट्रेन समय से पहले रतलाम पहुंच गई थी लिहाज़ा ट्रेन में बैठकर इंतज़ार करने की बजाय यात्रियों ने गरबा कर अपनी बोरियत दूर की. 

प्लेटफॉर्म पर गरबा करने लगे यात्री
बांद्रा से हरिद्वार के लिए बांद्रा टर्मिनस - हरिद्वार सुपरफ़ास्ट एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार रात को रतलाम स्टेशन पहुंची. ट्रेन अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पहले रतलाम पहुंच गई थी, लिहाज़ा इसका हॉल्ट लंबा था. थोड़ी देर बाद ट्रेन के एक कोच से बड़ी संख्या में यात्री उतरे और उन्होंने प्लेटफॉर्म पर गरबा करना शुरू कर दिया. पहले तो स्टेशन पर ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे यात्री और उन्हें छोड़ने आए उनके परिजन को कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में मामला पता चला तो वे भी आनंदित हो उठे. यात्रियों के इस तरह गरबा करने के नजारे को स्टेशन पर मौजूद  लोगो ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. ये वीडियो केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी ट्वीटर पर शेयर किया है.

गरबे में खूब झूमे यात्री
पत्नी को स्टेशन छोड़ने गए रतलाम के रेडीमेड व्यवसायी राहुल छाबड़ा ने भी इस गरबा रास को अपने मोबाइल में कैद किया. राहुल के मुताबिक उनकी पत्नी नीतिका देहरादून की रहने वाली हैं. वह भी बांद्रा-देहरादून स्पेशल ट्रेन से देहरादून जा रहीं थी जिन्हें छोड़ने राहुल स्टेशन पहुंचे थे. राहुल और उनकी पत्नी जब प्लेटफार्म नंबर 6 पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तभी ट्रेन से उतरे यात्रियों ने गरबा करना शुरू कर दिया. पूछने पर यात्रियों ने बताया कि उनका 90 यात्रियों का ग्रुप है जो गुजरात से केदारनाथ की यात्रा के लिए निकला है. ट्रेन के रतलाम आने का समय रात 10:35 बजे का है और 10.45 की रवानगी है. ट्रेन तय समय से करीब 20 मिनट पहले ही रतलाम पहुंच गई इसलिए उन्होंने कोच में बैठकर समय बिताने के बजाय स्टेशन पर गरबा कर आनंद लेना ज्यादा ठीक समझा.

 

Read more!

RECOMMENDED