नहाते वक्त रो रही थी बिल्ली, फिर दी गई ऐसी दावत की भूल गई रोना, देखें वीडियो

प्यारी बिल्लियों को पालना तो आसान है लेकिन उन्हें नहाना मुश्किल है. बिल्ली को नहाने का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें बिल्ली को नहाते वक्त दावत देनी पड़ी.

The ‘talking’ cat has a treat during its bath time
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 5:07 PM IST
  • ये बिल्ली कनाडा में ब्रिटिश कोलंबिया के वैंकूवर की रहने वाली है.
  • इस बिल्ली के  20,000 से ज्यादा फॉलोअर हैं. 

नहाना शायद जानवरों की जिंदगी के तमाम कामों में से सबसे कम बार होने वाला काम है. चाहे बिल्लियां, कुत्ते हों या खरगोश. सभी पेट्स को नहाने से डर लगता है. कई बार तो पेट्स के नहाने का किस्सा इतना दिलचस्प हो जाता है कि वो वायरल भी हो जाता है. आज कल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बिल्ली को नहलाते वक्त उसे दावत देना पड़ा, और ये बिल्ली भी दावत मिलते ही बड़े आराम से नहाने लगती है. वीडियो को खलीसी काका नाम की बिल्ली के पेज से शेयर किया गया है.  इस बिल्ली के इंस्टाग्राम बायो से पता चलता है कि ये बिल्ली कनाडा में ब्रिटिश कोलंबिया के वैंकूवर की रहने वाली है. इस बिल्ली के  20,000 से ज्यादा फॉलोअर हैं. 

बिल्ली के नहाने के इस प्यारे वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा गया है कि "किटी को नहलाने का राज़... 6 जून को इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1.8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

वहीं इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा कि बिल्लियां कभी लड़ती नहीं हैं इसलिए मुझे इनसे प्यार है. मुझे मेरी बिल्ली को नहाने में महज़ 5 मिनट का वक्त लगात है इसलिए मुझे अपनी बिल्ली से कोई शिकायत नहीं है. 

 

Read more!

RECOMMENDED