चोर के टैटू से हुआ ब्लाइंड चोरी में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

मोहन गार्डन थाना पुलिस ने एक चोरी की ब्लाइंड वारदात को सॉल्व करते हुए आरोपी के हाथों पर बने टैटू से उसकी पहचान करके उसे अरेस्ट कर लिया है. बीते 20 मार्च की रात को आरोपी ने एक घर की छत से दूसरे घर में दाखिल होकर सोने, चांदी के आभूषण,मोबाइल फ़ोन और 20 हजार रुपये कैश की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

Thief held identifying tattoo
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 25 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 10:17 AM IST
  • घर की छत से अंदर आया चोर
  • टैटू से हुई पहचान 

मोहन गार्डन थाना पुलिस ने एक चोरी की ब्लाइंड वारदात को सॉल्व करते हुए आरोपी के हाथों पर बने टैटू से उसकी पहचान करके उसे अरेस्ट कर लिया है. बीते 20 मार्च की रात को आरोपी ने एक घर की छत से दूसरे घर में दाखिल होकर सोने, चांदी के आभूषण,मोबाइल फ़ोन और 20 हजार रुपये कैश की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. दिल्ली पुलिस आरोपी को खोजने में लगी हुई थी ताकि जल्दी से जल्दी केस सुलझाया जा सके. 

घर की छत से अंदर आया चोर
जांच में पता चला कि आरोपी चोरी करने की नियत से घर की छत से घर के अंदर दाखिल हुआ था और अलमारी का लॉक तोड़कर कैश और सोने के जेवरात चुरा कर ले गया था. द्वारका पुलिस डीसीपी ने इस केस के वर्कआउट करने के लिए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार और हेड कांस्टेबल पप्पू राम की टीम को लगाया था. सबसे पहले इन पुलिस अफसरों ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू करें. 

टैटू से हुई पहचान 
सीसीटी कैमरे में एक शख्स चोरी करता हुआ नजर आया. हैरानी की बात यह थी कि पुलिसकर्मियों ने उसी सीसीटीवी में इस आरोपी के हाथ पर बना हुआ एक टैटू देख लिया. बस इसी टैटू से पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली. इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान प्रदीप उर्फ शैलेंद्र की तौर पर हुई जोकि उत्तम नगर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया है.
 

ये भी पढ़ें:

 

Read more!

RECOMMENDED