दूल्हा हिंदुस्तानी है और दुल्हन यूक्रेन से: युद्ध और कोविड के बीच भारत पहुंची यूक्रेनी प्रेमिका, हिंदुस्तानी प्रेमी ने एयरपोर्ट पर ही कर दिया प्रपोज

दिल्ली के रहने वाले अनुभव भसीन और यूक्रेन की रहने वाली एना होरोदेत्सका की मोहब्बत उन नफरतों को जवाब है जो यूक्रेन में जंग के दरमियान दुनिया देख रही है. अनुभव भसीन और एना ने बता दिया है कि मोहब्बत की सरहद नहीं होती है.

anubhav and anna
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 29 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 5:00 PM IST
  • दूल्हा हिंदुस्तानी है और दुल्हन यूक्रेन से
  • एयरपोर्ट पर किया प्रपोज

कहते हैं कि सच्चा प्यार हर सरहद से ऊपर होता है और बड़ी से बड़ी मुश्किलें भी पार कर सकता है. आज ऐसी ही एक सच्ची लव स्टोरी के बारे में हम आपको बता रहे हैं जो अब शादी के मुकाम तक पहुंच गई है.

इसमें दूल्हा हिंदुस्तानी है और दुल्हन यूक्रेन से. यह कहानी है दिल्ली के रहने वाले अनुभव भसीन और यूक्रेन की रहने वाली एना होरोदेत्सका की. इस प्रेमी जोड़े की मुलाकात करीब 3 साल पहले 2019 में हुई थी. दोनों दोस्त बने और ये दोस्ती धीरे धीरे मोहब्बत में बदल गई. 

भारत में कुछ दिन गुजारने के बाद एना यूक्रेन चली गईं. लेकिन इन दूरियों के बीच भी अनुभव और एना की मोहब्बत कम नहीं हुई. 

रिश्ते के बीच खड़ी हो गई बम-बारूद की दीवार:

अनुभव और एना शादी करने का मन बना चुके थे और एना भारत आने वाली थीं. लेकिन उसी वक्त यूक्रेन पर हमला हो गया. यूक्रेन पर बरसते बमों के बीच सब-कुछ मुश्किल हो गया था लेकिन, एना ने हार नहीं मानी.

anna Horodetska

वह कुछ दिनों तक कीव में एक बंकर में रहीं और फिर वहां से निकलकर पोलैंड पहुंची. आखिरकार उन्हें भारत पहुंचने में सफलता मिल गई.

एयरपोर्ट पर किया प्रपोज:

यूक्रेन के मुश्किल हालात से निकलकर जब एना भारत पहुंची तो अनुभव एअरपोर्ट पर ढोल नगाड़ों के साथ मौजूद थे. एना का स्वागत उन्होंने बिल्कुल हिंदुस्तानी अंदाज में किया. उनकी ये वीडियो वायरल हो गई. अब दोनों ने शादी के लिए कोर्ट में अपने कागज दाखिल कर दिए हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

anna Horodetska and anubhav

एना कीव से कुछ कपड़ों के साथ एक कॉफी मशीन के साथ भारत आई हैं और ये तोहफा एना को उनकी दादी की तरफ से वेडिंग गिफ्ट है.

(अनीषा माथुर की रिपोर्ट)

 

Read more!

RECOMMENDED