Unique method for settlement: राजीनामा के लिए बदमाश का अनूठा तरीका! फरियादी पक्ष के घर के बाहर आधी रात को ढोल-ताशे बजवाकर करता है डांस

रवि प्रताप का आरोप है कि कभी-कभी राजेंद्र बुंदेला हथियार लेकर भी पहुंचता है और उन्हें धमकता है. आधी रात के वक्त घर के बाहर राजेंद्र बुंदेला द्वारा ढोल ताशे की आवाज पर डांस करते हुए वीडियो भी रवि प्रताप ने बनाया है. ये वीडियो भी पुलिस को सौंप दिया गया है.

Unique method for Settlement (Representative Image/Unsplash)
gnttv.com
  • ग्वालियर,
  • 01 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 4:38 PM IST
  • बड़ा अनोखा है मामला
  • घर के बाहर करता है डांस 

कई बार आरोपी पक्ष किसी मामले में राजीनामा करने का दबाव बनाने के लिए फरियादी पक्ष को तरह-तरह से धमकाता है. लेकिन ग्वालियर में राजीनामा का दबाव बनाने के लिए एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां आरोपी पक्ष राजीनामा का दबाव बनाने के लिए फरियादी पक्ष के घर के बाहर आधी रात के वक्त पहुंच कर ढोल ताशे पर जमकर डांस करता है. इसका वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
यह पूरा घटनाक्रम थाटीपुर थाना इलाके के तृप्ति नगर का है. तृप्ति नगर निवासी रवि प्रताप ने जानकारी देते हुए बताया कि साल 2017 में उनके घर के बाहर राजेंद्र बुंदेला अपने अन्य साथियों के साथ बैठकर शराब पीता था. रवि प्रताप और उसके परिजनों ने जब इस बात का विरोध किया, तो राजेंद्र बुंदेला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर गोलियां चलाई. गोलियों की दहशत की वजह से परिवार शांत रह गया, लेकिन दोनों पक्ष के बीच रंजिश हो गई. 

फरवरी 2024 में एक बार फिर से राजेंद्र बुंदेला अपने साथियों के साथ रवि प्रताप के घर के बाहर पहुंचा और यहां उसने गाली गलौज करते हुए पथराव किया. जब रवि प्रताप और उसके परिजन घर से बाहर आए और बदमाशों को गुंडागर्दी करने से रोकने की कोशिश की, तो रवि प्रताप और उसके परिजनों के साथ मारपीट भी की गई. 

घर के बाहर करता है डांस 
इस बात की एफआईआर थाटीपुर थाने में भी दर्ज करवाई गई, लेकिन तभी से रवि प्रताप और उसके परिवार जनों का रहना यहां मुश्किल हो गया. इस मामले में राजीनामा का दबाव बनाने के लिए अब राजेंद्र बुंदेला ने अनूठा रास्ता अपनाया है. राजेंद्र बुंदेला आधी रात के वक्त ढोल ताशा लेकर रवि प्रताप के घर के बाहर पहुंच जाता है और यहां ढोल ताशे बजवाते हुए खुद अपने साथियों के साथ जमकर डांस करता है. 

रवि प्रताप का आरोप है कि कभी-कभी राजेंद्र बुंदेला हथियार लेकर भी पहुंचता है और उन्हें धमकता है. आधी रात के वक्त घर के बाहर राजेंद्र बुंदेला द्वारा ढोल ताशे की आवाज पर डांस करते हुए का वीडियो भी रवि प्रताप द्वारा बनाया गया और पुलिस को सौंपा गया. लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक इसमें उचित कार्रवाई नहीं की गई है. इस बात से रवि प्रताप और उनके परिवारजन काफी परेशान है. हालांकि इस मामले में एसडीओपी संतोष पटेल का कहना है, कि उन्हें शिकायत मिली है वह पूरे मामले की जांच करवाएंगे. अगर वाकई में ऐसा है तो इसमें उचित कार्रवाई भी की जाएगी. फिलहाल ढोल ताशा लेकर आधी रात के वक्त फरियादी पक्ष के बाहर डांस करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

(हेमंत शर्मा की रिपोर्ट)

 

Read more!

RECOMMENDED