Valentine's Day के मौके पर 'Boyfriend on Rent' का कार्डबोर्ड लेकर घूम रहा है यह शख्स, वजह जानकर मुस्कुराने लगेंगे आप

अगर कोई लड़की वैलेंटाइंस डे के मौके पर सिंगल है लेकिन चाहती है कि काश, वह भी इस दिन को सेलिब्रेट कर पाती तो आप दरभंगा के प्रियांशु से संपर्क कर सकती हैं. क्योंकि बिहार में दरभंगा के रहने वाले प्रियांशु वैलेंटाइन पर आपके किराये के बॉयफ्रेंड बनने के लिए तैयार हैं. 

Valentine's day special
gnttv.com
  • पटना ,
  • 14 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 9:45 AM IST
  • इंजीनियरिंग के छात्र की अनोखी पहल
  • गले में लटकाया “Boyfriend on Rent" का कार्डबोर्ड

वैलेंटाइंस डे प्यार का दिन है. इस दिन आपको हर तरफ कपल्स एक-दूसरे से प्यार का इज़हार करते हुए दिखाई देंगे. लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो आज के दिन अकेले हैं. किसी के प्यार की कहानी शुरू ही नहीं हुई है तो बहुत से लोगों का दिल टूटा है.   

लेकिन अगर कोई लड़की वैलेंटाइंस डे के मौके पर सिंगल है लेकिन चाहती है कि काश, वह भी इस दिन को सेलिब्रेट कर पाती तो आप दरभंगा के प्रियांशु से संपर्क कर सकती हैं. क्योंकि बिहार में दरभंगा के रहने वाले प्रियांशु वैलेंटाइन पर आपके किराये के बॉयफ्रेंड बनने के लिए तैयार हैं. 

क्या आपको चाहिए “Boyfriend on Rent":

दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स के पांचवें सेमेस्टर के छात्र प्रियांशु पिछले कुछ दिनों से अपने गले में कार्डबोर्ड लगाकर घूम रहे हैं. इस कार्डबोर्ड पर लिखा है- “Boyfriend on Rent."

प्रियांशु की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. प्रियांशु बताते हैं कि उन्होंने इस कार्डबोर्ड के साथ दरभंगा के कई मशहूर इलाके जैसे राज किला, चर्च, दरभंगा टावर और बिग बाजार समेत भीड़-भाड़ वाली कई अन्य जगहों पर तस्वीर खिंचवाई है. 

और इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है.

प्यार बांटने का है मकसद: 

प्रियांशु का कहना है कि मेरी इस मुहिम का मकसद लोगों के बीच प्यार बांटना है. आज की युवा पीढ़ी में काफी तनाव है और वे डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं. मेरा मकसद है कि जो युवा अकेले हैं उनके बीच मोहब्बत बढ़े. 

साथ ही उनकी यह मुहिम युवाओं पर एक व्यंग भी है क्योंकि आजकल बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर युवा काफी समर्पित नजर आते हैं. लेकिन प्रियांशु का मानना है कि युवाओं को अपने जीवन को देश के विकास में लगाना चाहिए.  

(रोहित कुमार सिंह की रिपोर्ट)

Read more!

RECOMMENDED