शादी के दिन दूल्हे ने बारात में ले जाने से किया इनकार, तो दोस्तों ने नाराज होकर किया 50 लाख का मुकदमा 

दूल्हे पर उसके दोस्तों ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल, दूल्हे ने समय से पहले अपनी बारात निकाल दी थी जिसके बाद जब उसके दोस्तों ने इसके बारे में पूछा तो उन्होंने उन्हें वापिस जाने के लिए कह दिया. इससे उन्हें काफी अपमानित महसूस हुआ. और इसीलिए दोस्तों ने दूल्हे पर मुकदमा दर्ज कर दिया.

Barat
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 जून 2022,
  • अपडेटेड 6:00 PM IST
  • दोस्तों ने नाराज होकर किया मुकदमा 
  • बाद में भी दूल्हे ने भेज दिया वापिस 

हरिद्वार के बहादुराबाद इलाके में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक दूल्हे पर उसके दोस्तों ने 50 लाख रुपये का  कानूनी मुकदमा कर दिया है. इसका कारण है धोखा. जी हां, जब दूल्हे ने अपनी शादी के दिन अपने दोस्तों को धोखा दिया तो उन्होंने उसपर मुकदमा कर दिया है. 

दरअसल, शादी के कार्ड में जो बारात के जाने का समय दिया था उससे पहले ही दूल्हा निकल गया था. जो दोस्त पीछे छूट गए, उन्हें लगा कि यह उनकी गरिमा पर हमला है, और उन्होंने दूल्हे के खिलाफ 50 लाख रुपये का कानूनी मुकदमा दायर कर दिया.

दोस्तों ने नाराज होकर किया मुकदमा 

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे रवि ने अपने एक दोस्त चंद्रशेखर को उसकी ओर से शादी के कार्ड बांटने के लिए कहा था. कार्ड के अनुसार, बारात को 5 बजे निकलना था.  कार्यक्रम के हिसाब से चंद्रशेखर सहित उसके दोस्त दूल्हे के घर पहुंचे, लेकिन यह देखकर निराश हो गए कि बारात पहले ही निकल चुकी है.

बाद में भी दूल्हे ने भेज दिया वापिस 

हालांकि, आप सोच सकते हैं कि यह कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि वे बाद में बरात में शामिल हो सकते थे. लेकिन बात इसके बात ही बढ़ गई. जब दोस्तों ने दूल्हे से कहा कि ऐसा क्यों हुआ तो दल्हे ने अपने गलती मानने के बजाय, अपने दोस्तों को अपने-अपने घरों में वापस जाने के लिए कहा क्योंकि उन्हें देर हो चुकी थी.

इसी से दूल्हे के दोस्तों को काफी अपमानित महसूस हुआ. जिसके बाद उन्होंने रवि पर 50 लाख का मानहानि का नोटिस थमा दिया और उनसे 3 दिनों के भीतर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की भी मांग की.


 

Read more!

RECOMMENDED