लड़कियां क्यों होती है ब्लैक ड्रेस की दीवानी, जानिए

काले को हमेशा से पावरफुल कलर माना गया है. एक तरफ जहां लाल रंग खतरे की ओर भी इशारा करता है वहीं उसके काला रंग आपका ध्यान खींचता है और आकर्षित करता है. ब्लैक आपको स्लिम और सैसी बनाता है. एक ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ आपको ज्यादा मेकअप करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है.

Why girls love Black dresses
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 5:28 PM IST
  • ब्लैक आपको स्लिम और सैसी बनाता है
  • किसी भी चीज के साथ आसानी से मैच हो जाता है 

काले को हमेशा से पावरफुल कलर माना गया है. एक तरफ जहां लाल रंग खतरे की ओर भी इशारा करता है वहीं उसके काला रंग आपका ध्यान खींचता है और आकर्षित करता है. ब्लैक आपको स्लिम और सैसी बनाता है. एक ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ आपको ज्यादा मेकअप करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है. बस थोड़ा सा बोल्ड काजल और लिप ग्लॉस लगाइए और आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे. 

आपने अगर ध्यान दिया होगा तो आपको जरूर पता होगा कि लड़कियों की वार्डरोब में ब्लैक कलर की ड्रेसेज सबसे ज्यादा होती हैं. लड़कियां काले रंग के प्रति आकर्षित क्यों होती हैं इसके कई सारे कारण हैं. आइए इनमें से कुछ आपको बताते हैं.

किसी भी चीज के साथ आसानी से मैच हो जाता है 
आपको अपनी एक्सेसरीज को ब्लैक आउटफिट के साथ मैच करने के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. ब्लैक ड्रेस के साथ कुछ भी और सब कुछ मैच हो जाता है. ब्लैक के कोई भी लेयर आसानी से चढ़ जाती है और हर कलर इसके साथ मैच करता है. आप इसे अपने फेवरेट ब्लैक ट्राउजर, स्कर्ट या फिर टी के साथ पेयर कर सकते हैं.

कोई भी आसानी से पहन सकता है
काला एक ऐसा वर्साटाइल कलर है जो सभी स्किन टोन पर सूट करता है इसलिए अगर कभी आप टैन्ड या एक्सट्रा पेल भी दिख रहे हैं तो, आप जानते हैं कि काला रंग अभी भी आप पर अच्छा लगेगा.

फॉर्मल्स के लिए आइडल कलर
फॉर्मल्स के लिए ब्लैक कलर सबसे उपयुक्त माना जाता है इसलिए ऐसे मौकों पर जब आप इस बात को लेकर असमंजस में हों कि क्या पहनें, तो काले रंग का ही चुनाव करें. 

आपके फिगर को बनाता है आकर्षक
ब्लैक कलर न सिर्फ आपको खूबसूरत लुक देता है बल्कि आपके फिगर को भी आकर्षक बनाता है. अगर आप खुद को बेहतर शेप और फिगर में देखना चाहती हैं, तो ब्लैक ऑउटफिट का चुनाव जरूर करें. 

हर ट्रेंड और स्टाइल के लिए है परफेक्ट
किसी भी स्टाइल या ट्रेंड के लिए ब्लैक एक बेहतर कलर माना जाता है. चाहे फॉर्मल्स हो या वेस्टर्न, कोई पार्टी हो या फंक्शन, ब्लैक ऑउटफिट हर मौके को खास बनाता है.


 

ये भी पढ़ें:

 

Read more!

RECOMMENDED