30 सालों से नाखून बढ़ा रही है ये महिला...12 इंच है नाखूनों की लंबाई

महिला 30 सालों से अपने नाखून बढ़ाती आ रही है. महिला के नाखून की लंबाई 12 इंच है और अब यही उसकी पहचान हैं. कॉर्डेलिया एडम्स (Cordelia Adams)ने 1989 में अपने नाखूनों को बढ़ाना शुरू किया था.

महिला के नाखून
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 जून 2022,
  • अपडेटेड 3:50 PM IST
  • 12 इंच है नाखूनों की लंबाई
  • उंगलियों की टिप से करती है कई काम

आप और हम में से अधिकतर लोग समय-समय पर अपने नाखून काटते हैं ताकि ये ज्यादा न बढ़ें. यह हमारी साफ-सफाई के रूटीन में आता है. कई लोग नाखून शौक में बढ़ाते हैं लेकिन उनकी भी एक निश्चित लंबाई होती है. लेकिन क्या होगा अगर कोई अपने नाखून काटना ही बंद कर दे? जी हां, इंडियाना की रहने वाली एक महिला ऐसा ही करती आ रही है.

12 इंच है नाखूनों की लंबाई
यह महिला 30 सालों से अपने नाखून बढ़ाती आ रही है. महिला के नाखून की लंबाई 12 इंच है और अब यही उसकी पहचान हैं. कॉर्डेलिया एडम्स (Cordelia Adams)ने 1989 में अपने नाखूनों को बढ़ाना शुरू करने का फैसला किया क्योंकि वह अपनी मां के लंबे नाखूनों से बहुत प्यार करती थी. कॉर्डेलिया के नाखूनों की लंबाई 16 इंच है. हालांकि, वह उन्हें 12 इंच पर रखना पसंद करती है और उन्हें ट्रिम करती रहती हैं. अपने इस अजीबो गरीब लुक के लिए महिला को जो अटेंशन मिलता है उसे वो काफी एंजॉय करती हैं.

हालांकि उंगलियों के टिप से जो काम किए जाते हैं, उन्हें करने में कार्डेलिया को परेशानी होती है. यूट्यूब चैनल Truly में Hooked on the Look video में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे उंगलियों वाले काम अपने हाथों के नकल्स से करती हैं. बर्तन साफ करने या फिर कोई चीज उठाने के लिए वे नाखूनों के बजाय नकल्स या हाथ के ऊपरी हिस्से की मदद लेती हैं.

कार्डेलिया अपने इस लुक की वजह से टिकटॉक पर भी बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं. अपने इन नाखूनों पर कार्डेलिया को तरह-तरह की आर्ट बनाना पसंद है. उन्होंने इसे कई रंगों से पेंट भी किया है. उनके कुछ वीडियो को लोग 17 मिलियन से ज्यादा बार देख चुके हैं. लोग उन्हें बर्तन धोते और काम करते देखना चाहते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED