जॉब इंटरव्यू में लड़की से पुछा गया अब तक का सबसे स्टुपिड सवाल! और फिर लड़की ने दिया ये जवाब

इंटरव्यू में शैलेन से ये सवाल पुछा गया कि 'स्काईवेस्ट कंपनी कल्चर के बारे में आपकी क्या राय है. वीडियो में दिखाया गया है कि वह इस सवाल को नजरअंदाज कर रही हैं और किसी से फोन पर बात करते हुए कहा कि यह मेरे जीवन में अब तक का सबसे बेवकूफी भरा सवाल है.' लेकिन शायद वो ये भूल गयी थी कि , उसने इंटरव्यू के लिए अपना जवाब रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया था.

शैलेन मार्टिनेज
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 4:25 PM IST
  • जब भी आप इंटरव्यू देने के तैयार होते हैं तो घबराहट भी होती रहती है
  • लेकिन कभी-कभी आप कुछ गलतियां भी कर बैठते हैं.

कोरोना महामारी के बाद लगभग सारे काम ऑनलाइन होने लगे हैं. चोहे वो बच्चे हो या बुढ़े , सभी ने ऑनलाइन कल्चर जैसे की ऑनलाइन शॉपिंग , ऑनलाइन क्लास, ऑनलाइन डॉक्टर अप्वाइंटमेंट लेना शुरू कर दिया है. यहां तक की जॉब इंटरव्यू भी ऑनलाइन होने लगे हैं. ऐसे ही एक ऑनलाइन जॉब इंटरव्यू में एक लड़की के साथ चौंकाने वाली घटना हो गयी. ये लड़की स्काईवेस्ट एयरलाइंस (SkyWest Airlines) में फ्लाइट अटेंडेंट के पोस्ट के लिए एक महिला इंटरव्यू दे रही थी. अब इस लड़की का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ऑनलाइन इंटरव्यू के वक्त हुई बड़ी गलती

शैलेन मार्टिनेज नाम की महिला जब ऑनलाइन इंटरव्यू दे रही थी तो उसे पता ही नहीं चला कि वह खुद को रिकॉर्ड कर रही है और उसने अपनी होने वाली कंपनी के सवाल की आलोचना कर डाली. अब उसका इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अन्य लोगों को सचेत कर रहा है कि आगे से ऑनलाइन जॉब इंटरव्यू से पहले उन्हें ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए, जैसा कि उस महिला ने किया. मिरर ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, शैलेन मार्टिनेज, जो टिकटॉक हैंडल @chayjordan_ का यूज करती हैं, वीडियो में स्काईवेस्ट एयरलाइंस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पूछे गए सवालों का मजाक उड़ाती हुई दिखाई दीं.

सवाल का दिया ऐसा जवाब की पछताना पड़ा

इंटरव्यू में शैलेन से ये सवाल पुछा गया कि  'स्काईवेस्ट कंपनी कल्चर के बारे में आपकी क्या राय है. वीडियो में दिखाया गया है कि वह इस सवाल को नजरअंदाज कर रही हैं और किसी से फोन पर बात करते हुए कहा कि यह मेरे जीवन में अब तक का सबसे बेवकूफी भरा सवाल है.' लेकिन शायद वो ये भूल गयी थी कि , उसने इंटरव्यू के लिए अपना जवाब रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया था.

मांगी माफी लेकिन बात नहीं बनी

अचानक, उसने महसूस किया कि उसके रिएक्शन पहले से ही रिकॉर्ड की जा रही थी और यह देखने के बाद घबरा गई, जैसा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई. मार्टिनेज ने कैमरे में देखने के बाद कहा, 'अरे नहीं, मुझे माफ कीजिएगा, दरअसल मुझे नहीं पता था कि यह रिकॉर्ड हो रहा था, मैं प्रैक्टिस कर रही थी,' इसके बाद इंटरव्यूअर ने अचानक से वीडियो बंद कर दिया. फुटेज के कैप्शन में मार्टिनेज ने लिखा, 'एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान आपको सिर्फ एक बार मौका मिलता है गलती से जल्दी रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया.' डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक मार्टिनेज के पास सवाल का जवाब देने के लिए बस एक मिनट का समय था, और इससे पहले कि वह कुछ और कह पातीं उससे पहले समय खत्म हो गया.

 

Read more!

RECOMMENDED