'अंकिता अपने एक्स के साथ ऐसा मत करो'... Zomato को क्यों करना पड़ा ट्वीट, जानिए पूरा मामला

जोमैटो ने भोपाल की रहने वाली अंकिता और उसके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक ऐसी चीज कही जिसे पढ़कर हर कोई लोटपोट हो गया. हालांकि यह जोमैटो की मार्केटिंग का एक बहुत ही जबरदस्त तरीका भी हो सकता है.

Zomato
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 8:05 AM IST

ऑनलाइन खाना मंगाना आजकल बहुत ही आसान हो गया है जिसको देखो वहीं अपना पसंदीदा भोजन खाने के लिए फट से ऑर्डर कर देता है. वैसे तो जोमैटो (Zomato) फूड डिलीवरी ऐप है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर इसे हंसी-मजाक वाले पोस्ट या ट्विट करते हुए देखा जा सकता है. हाल में जोमैटो के एक पोस्ट ने फिर से तहलका मचा दिया है. जोमैटो ने भोपाल की रहने वाली अंकिता और उसके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक ऐसी चीज कही जिसे पढ़कर हर कोई लोटपोट हो गया.

क्या है मामला?
Zomato ने ट्वीट किया, ''भोपाल से अंकिता कृपया अपने पूर्व प्रेमी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद कर दो. यह तीसरी बार है और वह भुगतान करने से मना कर रहा है.'' इस ट्वीट पर लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दरअसल कंपनी के अनुसार, भोपाल में रहने वाली अंकिता नाम की एक युवती ने अपने एक्स को जोमैटो से खाना भेजा. लेकिन एक्स ने खाना लेने से मना कर दिया क्योंकि अंकिता जी हर बार ऑर्डर 'कैश ऑन डिलीवरी' (COD) कर रही थी. कैश ऑन डिलीवरी (COD)का मतलब होता है कि जब ऑर्डर डिलीवर होता है तो रिसीव करने वाला उसका भुगतान करता है. 

मजेदार कमेंट्स कर रहे यूजर
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “ठीक है, ज़ोमैटो. ‘डिलीवर ए स्लैप’नामक एक नई सेवा शुरू करने पर विचार करें. मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है.”एक अन्य ने लिखा, “ये तो Zomato वाले अलग ही लेवल का प्रमोशन करने में लगे हैं.” वहीं एक ट्विटर यूजर ने कहा, “जिसके पास कोई आईडिया नहीं है अपने Ex को परेशान करने का, उन्हें भी ये आईडिया दे रहे हैं.”सोशल मीडिया पर काफी समय तक ऐसे ही मजाक चलता रहा. एक यूजन ने कमेंट किया, कि अंकिता का एक्स इस समय खुद को भूख और दिल टूटने के एक चक्र में फंसा हुआ महसूस कर रहा होगा. वहीं एक अन्य यूजर ने कहानी को थोड़ा ट्विस्ट दिया और कहा अंकिता पर उसके एक्स बॉयफ्रेंड का पैसा बकाया होगा जिसकी वजह से वो ऐसा कर रही है.


 

Read more!

RECOMMENDED