धर्म

RAKSHABANDHAN 2023: रक्षाबंधन को बनाएं खास, ये ड्रेसेस आपको देंगे स्टाइलिश लुक

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 28 अगस्त 2023,
  • Updated 4:27 PM IST
1/5

रक्षाबंधन पर को-ऑर्ड्स फैशन जबरदस्त ट्रेंड में है.गर्मियों के हिसाब से ये काफी कम्फर्टेबल है. टू-पीस सेट्स के साथ आपको ज्यादा एक्सेसरीज भी कैरी की करने की जरुरत नहीं पड़ेगी. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस स्टाइल को कैरी करते हैं उनसे आप आइडिया लेकर ये लुक ट्राई कर सकती हैं.

2/5

पैंट सूटस को भी आप इस रक्षाबंधन कैरी कर सकती हैं. त्योहार पर इन पैंट सूट को आप एथनिक तरीके से कैरी कर खूबसूरत लग सकती हैं. वो जमाने गए जब सिर्फ आदमी ही पैंट सूट पहना करते थे. यूं तो पैंट सूट को पार्टीज से लेकर गेट टू गेदर में आसानी से पहना जा सकता है और यह अच्छा लुक भी देता है. पैंट सूट को पहनकर आप काफी एलीगेंट दिखेगी .

3/5

क्रॉप टॉप को शरारा के साथ पहनकर आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं. इन दिनों इंडो वेस्टर्न ट्रेंड में है. कोई भी क्रॉप टॉप आप शरारा के साथ कैरी कर सकती हैं. इस बात का जरुर ध्यान रखे की क्रॉप टॉप के साथ आप क्या ज्वेलरी कैरी कर रही हैं.क्योंकि वहीं आउटफिट को परफेक्ट लुक देता है. फ्यूजन ड्रेस को एथनिक ज्वेलरी के साथ जोड़ सकती हैं. ऑक्सिडाइज ज्वेलरी भी चलन में है.इसको पहनकर आप किसी अप्सरा से कम नहीं लगेगी.

4/5

काफ्तान कुर्तियां काफी आरामदायक और स्टाइलिश होती हैं और ओकेजन के हिसाब से इन्हें स्टाइल किया जा सकता है. आमतौर पर कफ्तान सिल्क मैटीरियल या कॉटन में मिल जाता है. काफ्तान एक लंबी, ढीली-ढाली कुर्ती जैसी होती है. काफ्तान बाजार में एम्ब्रॉयडरी,सीक्किन और मिरर वर्क में उपलब्ध है. काफ्तान लंबी स्लीव्स और छोटी स्लीव्स में भी मिल जाते हैं और कभी -कभी यह वन -शोल्डर भी हो सकते हैं. 

5/5

इन दिनों ऑरगेंजा साड़ी भी काफी ट्रेंड में है. ऑरगेंजा साड़ी फेस्टिव सीजन में कैरी करने के लिए बेस्ट है. कलर से लेकर हर स्टाइल में ये साड़ी आपको मिल जाएगी.यहां तक की बॉलीवुड कलाकार भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए देखे जा सकते हैं. ऑरगेंजा साड़ी पर आपको ज्यादा ज्वेलेरी कैरी करने की जरुरत नहीं है.तो इस बार रक्षाबंधन आप ऑरगेंजा साड़ी पहनकर फ्लॉन्ट कर सकती हैं.