ये व्यक्ति कर रहा है साल 5000 में टाइम ट्रेवल का दावा, बोला- लॉस एंजिल्स में भेजा गया था सीक्रेट मिशन पर   

एडवर्ड नाम के एक व्यक्ति के मुताबिक वह टाइम ट्रेवल करके आया है. उसने दुनिया का सर्वनाश देखा है. एडवर्ड का कहना है कि साल 5000 में लॉस एंजिलिस शहर पूरी तरह पानी में डूब जाएगा. यहां तक कि एडवर्ड का कहना है कि वह अपने साथ साल 5000 के लॉस एंजिलिस शहर का फोटो भी लाया है.

Edward (Photo: Apextv)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 6:10 PM IST
  • 2004 में भेजा गया था एक सीक्रेट मिशन पर 
  • इससे पहले भी कर चुके हैं लोग टाइम ट्रेवल का दावा 

सभी लोग जानना चाहते हैं कि आने वाले कल में हमारे साथ क्या होने वाला है. लेकिन ऐसा हमने अक्सर हॉलीवुड की फिल्मों और कई वेब सीरीज में ही देखा है. जिसमें लोग टाइम ट्रेवल करते दिखाई देते हैं. वही टाइम ट्रेवल जिसमें इंसान कई साल पहले या फिर भविष्य में चला जाता है. इसके लिए वे टाइम मशीन का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन असल में ऐसा है या नहीं या फिर टाइम ट्रेवल असल जिंदगी में मुमकिन है या नहीं इसपर अभी तक किसी भी वैज्ञानिक को कोई ठोस चीज नहीं मिल पाई है. लेकिन अब एक व्यक्ति ने टाइम ट्रेवल की बात कही है. उसके मुताबिक वह टाइम ट्रेवल करके आया है. वह टाइम मशीन से साल 5000 से हो कर आया है.

जलवायु परिवर्तन के कारण होगा दुनिया का सर्वनाश 

दरअसल, एडवर्ड नाम के एक व्यक्ति  ने बताया है कि वह साल 5000 से हो कर आया है. इतना ही नहीं बल्कि उसके पास इसका सबूत भी है. उसके पास एक फोटोग्राफ है जिसे उसने 'दुनिया का अंत' बताया है. उनका दावा है कि वे साल 5000 से टाइम ट्रवेल करके आए हैं. एडवर्ड कहते हैं कि उन्होंने ये यात्रा इसलिए की क्योंकि वे दुनिया को दिखाना चाहते थे कि दुनिया का अंत कैसे होगा. वह कहते हैं कि दुनिया का सर्वनाश जलवायु परिवर्तन के कारण होगा जिसमें शहर पानी के नीचे डूब जाएंगे. 

2004 में भेजा गया था एक सीक्रेट मिशन पर 

'एपेक्सटीवी' नामक एक यूट्यूब चैनल के अनुसार, एडवर्ड को 2004 में एक सीक्रेट मिशन पर भेजा गया था. जिसमें उन्हें 3000 साल आगे भेजा गया. वहां उन्होंने जो देखा उसे देखकर वे काफी चौंक गए. उन्होंने देखा कि लॉस एंजिलिस शहर पूरी तरह से पानी के अंदर डूबा हुआ है. वे कहते हैं कि भविष्य से आने के बाद से ही उनके पास जितने भी फोटोज हैं वे उनकी मदद से इसे रोकने के लिए काम कर रहे हैं. 

2018 में शेयर किया गया था वीडियो  

गौरतलब है कि ये वीडियो 'एपेक्सटीवी' पर फरवरी 2018 में साझा किया गया था. एडवर्ड अपने इंटरव्यू की शुरुआत ये कहते हुए करते हैं, "मैं आपको एक ऐसी कहानी बताऊंगा जो आपको विस्मित और चकित कर देगी. मैं आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहा हूं वह 2004 में लॉस एंजिल्स, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुई थी.” 

एडवर्ड आगे कहते हैं,  "मैं एक विशाल लकड़ी की बेंच पर खड़ा था. न केवल घर, इमारतें, सबकुछ लकड़ी से बने थे. और बाद में, मुझे एहसास हुआ कि यह वही शहर था, लॉस एंजिल्स, लेकिन पानी के नीचे.” 

'एपेक्सटीवी' ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एडवर्ड का चेहरा धुंधला दिखाई दे रहा है. आखिर में एडवर्ड उस फोटो को दिखाते हैं जो उन्होंने डूबे हुए लॉस एंजिल्स शहर का लिया था. 

इससे पहले भी कर चुके हैं लोग टाइम ट्रेवल का दावा 

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी ने टाइम ट्रेवल करने की बात कही है. इससे पहले, टिकटॉक पर 'फ्यूचरटाइम ट्रैवलर' नाम के एक व्यक्ति ने कहा था कि उसने हमारे प्लेनेट पर एलियंस देखे हैं. और वे इंसानों से लड़ाई कर रहे हैं.  
 


 
 

Read more!

RECOMMENDED