सिंगिंग में आने से पहले भारत के लिए अंडर-19 क्रिकेट मैच खेल चुके हैं संधू

हार्डी संधू के कई fan को हैरानी हो सकती है कि वह भारतीय अंडर-19 और अंडर-17 क्रिकेट टीमों के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने पंजाब के लिए 3 रणजी मैच खेले. उन्होंने 12 विकेट लिए थे. उन्होंने पेशेवर क्रिकेट खेलने के लिए भी हामी भरी.

Hardy Sandhu
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:08 PM IST
  • शिखर धवन के रूममेट थे हार्डी संधू
  • 83 में पूर्व ऑलराउंडर मदन लाल की भूमिका में नजर आएंगे संधू

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म ’83’ कल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह विश्व चैंपियन कपिल देव की भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर बेहद रोमांचक है. फिल्म में रणवीर के अलावा कई ऐसे कलाकार हैं, जो भारतीय क्रिकेट में बड़े खिलाड़ियों की भूमिका निभा रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं सिंगर-एक्टर हार्डी संधू. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले हार्डी संधू  क्रिकेटर थे, और एक चोट की वजह से  क्रिकेट करियर खत्म हो गया. 

बता दें कि  फिल्म  83 में  हार्डी संधू एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. वह भारत के पूर्व ऑलराउंडर मदन लाल की भूमिका में नजर आएंगे. 35 साल के संधू ने संगीत की दुनिया में अपना नाम बनाया है. फैंस इस बॉलीवुड सिंगर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. संधू के लिए इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं था, क्योंकि आज की शोहरत पाने से पहले उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

भारतीय अंडर-19 और अंडर-17 क्रिकेट मैड खेल चुके हैं संधू 

हार्डी संधू के कई fan को हैरानी हो सकती है,  कि  वह भारतीय अंडर-19 और अंडर-17 क्रिकेट टीमों के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने पंजाब के लिए 3 रणजी मैच खेले.  उन्होंने 12 विकेट लिए थे.  उन्होंने पेशेवर क्रिकेट खेलने के लिए भी हामी भरी.  हालांकि, चोट की वजह से  उनका क्रिकेट करियर अचानक  खत्म हो गया और संधू ने बाद में संगीत की ओर रुख किया. संधू ने पंजाबी संगीत के में एक अलग और खास मुकाम बनाया है. 

धवन के रूममेट थे संधू

संधू शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा के साथ भी क्रिकेट खेल चुके हैं.  हार्डी संधू ने 2018 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 10 साल तक क्रिकेट खेला है. उन्होंने कहा कि  मैंने शिखर धवन के साथ अंडर-19 क्रिकेट भी खेला है. वह मेरा रूममेट था. इसके अलावा मैंने भारतीय क्रिकेट टीम के चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा के साथ भी क्रिकेट खेला है.  लेकिन 2006 में मेरी कोहनी में चोट लग गई. मैं एक तेज गेंदबाज था.

 

Read more!

RECOMMENDED