पूर्व कप्तान और BCCI चीफ सौरव गांगुली हुए कोरोना पॉजिटिव, कोलकाता के अस्पताल में कराया भर्ती

Saurav Ganguly Corona Positive: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सोमवार देर रात को उनकी रिपोर्ट आई, जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया गया. पूरे देश के चहेते ‘दादा’ को फिलहाल कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Sourav Ganguly
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 28 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 11:05 AM IST
  • कोरोना पॉजिटिव हैं BCCI चीफ सौरव गांगुली
  • कोलकाता के अस्पताल में हुए भर्ती

Saurav Ganguly Tests Covid Positive: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित (saurav ganguly corona positive) हो गए हैं. सोमवार देर रात को उनकी रिपोर्ट आई, जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया गया. पूरे देश के चहेते ‘दादा’ को फिलहाल कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह साल में दूसरी बार है जब गांगुली अस्पताल पहुंचे हैं. इससे पहले जनवरी में दिल के दौरे के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. लेकिन ठीक होने के बाद से वह लगातार काम कर रहे है. पिछले साल उनके भाई स्नेहाशीष भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे. लेकिन उस समय गांगुली की रिपोर्ट नेगेटिव आई थीं. 

बताया जा रहा है कि 24 दिसंबर को सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) एक फिल्म के प्रीमियर के लिए गए थे. फिलहाल, डॉक्टर लगातार उनका ध्यान रख रहे हैं और उनके सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भी भेजे गए हैं ताकि ओमिक्रॉन पॉजिटिव या नेगेटिव होने का पता चल सके. 

कप्तानी विवाद के कारण सुर्ख़ियों में थे सौरव: 

टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर सौरव गांगुली पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियों में हैं. विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के बाद से ही यह विवाद चल रहा है. जिसे लेकर उन्होंने बयान दिया था कि BCCI ने विराट से टी-20 की कप्तानी न छोड़ने के लिए कहा था लेकिन विराट नहीं माने. 

इसके बाद वाइट बॉल फॉर्मेट में एक ही कप्तान रखने का निर्णय सेलेक्टर्स ने लिया. हालांकि विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनसे किसी ने भी कप्तानी न छोड़ने का अनुरोध नहीं किया था. 

फैंस कर रहे दुआ: 

अपने फेवरेट ‘दादा’ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही फैंस ने उनके लिए प्रार्थना शुरू कर दी है. उनके साथी और सहकर्मी भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि सौरव गांगुली की गिनती भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों और एक अच्छे नायक के रूप में होती है. दादा को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. 

Read more!

RECOMMENDED