Sarah Taylor: इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर ने शेयर की अपने पार्टनर की प्रेग्नेंसी की न्यूज, लोगों ने दी बधाई

इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी पार्टनर डायना प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने सोनोग्राफी की तस्वीर भी शेयर की है. फैंस उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं.

Sara Taylor
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 7:44 AM IST

इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. सारा ने साल 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी समलैंगिक साथी डायना प्रेग्नेंट है. पोस्ट में सारा अपनी पार्टनर डायना के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोनोग्राफी की तस्वीर भी शेयर की.

जाहिर की खुशी
टेलर ने सोशल मीडिया पर अपने साथी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि यह सफर आसान नहीं रहा है. "एक मां बनना हमेशा से मेरे साथी का सपना रहा है. यात्रा आसान नहीं था लेकिन डायना ने कभी हार नहीं मानी है. मुझे पता है कि वह सबसे अच्छी मां बनेगी और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. 19 हफ्ते बाकी हैं और जिंदगी पूरी तरह  अलग हो जाएगी. तुम पर गर्व है." 

ले लिया था संन्यास
साल 2019 में सारा ने मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. उन्होंने इंग्लैंड के लिए 126 वनडे मैच में सात शतक और 20 अर्धशतक लगाए हैं. टेलर ने 90 टी20 इंटरनेशनल में 2177 रन बनाए हैं. उन्होंने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में भी इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और 10 मैचों में 330 रन बनाए हैं. टी 10 लीग के लिए टीम अबू धाबी के सहायक कोच नामित किए जाने के बाद साल 2021 में टेलर पुरुषों की पेशेवर फ्रेंचाइजी क्रिकेट में पहली महिला कोच बन गई थीं.सारा को इंग्लैंड के सफल क्रिकेटरों में से एक गिना जाता है. उनकी मौजूदगी में टीम ने 2009, 2017 और 2009 में टी20 विश्व कप जीता.

 

Read more!

RECOMMENDED