एक विवाह ऐसा भी...शादी से पहले दुल्हन ने साइन किया कॉन्ट्रैक्ट, दूल्हे को ताउम्र मिलेगी क्रिकेट खेलने की इजाजत

मदुरै में एक ऐसी शादी हुई है, जिसमें दूल्हे ने दुल्हन से शादी करने से पहले कुछ शर्तें रखी हैं. जिसके दूल्हे ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया है. इस कॉन्ट्रैक्ट पेपर में दूल्हे मियां हरिप्रसाद को दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने की परमिशन देने का अनुबंध लिखा गया.

हरिप्रसाद और पूजा
gnttv.com
  • मदुरै,
  • 13 सितंबर 2022,
  • अपडेटेड 1:48 PM IST
  • क्रिकेट की शर्त पर हुई शादी
  • दूल्हे की क्रिकेट की बोनस वाली मुस्कान

क्रिकेट जज्बा है, क्रिकेट जज्बात है. हिंदुस्तान में क्रिकेट क्या है, इसे बयां करने के लिए शब्द भी शायद कम पड़ जाएं. मैदान पर विराट-रोहित के छक्के रोमांच पैदा कर देते हैं. शमी, बुमराह औऱ भुवनेश्वर की पेस बैटरी सनसनी फैला देती है. मौसम जब टी-20 के विश्वकप का हो तो क्रिकेट फीवर और ज्यादा सिर चढ़कर बोलता है. गली-मुहल्ले, खेत-खलीहान, स्कूल-कॉलेज, घर-बाजार, हिंदुस्तान के कण-कण में मानों क्रिकेट बसता है. क्रिकेट का नशा, इसका जूनन और जज्बा ऐसा है कि ये लोगों की जिंदगी में बस चुका है.

मदुरै में एक ऐसी शादी हुई है, जिसमें दूल्हे ने अपनी दुल्हन के सामने क्रिकेट को लेकर एक शर्त रखी. शादी वाली खुशी में दूल्हे और उसके दोस्तों को क्रिकेट की बोनस वाली मुस्कान मिली है. चलिए आपको इस स्पेशल शादी के बारे में बताते हैं.

क्रिकेट की शर्त पर हुई शादी
मदुरै में रहने वाले हरिप्रसाद की शादी पूजा से हुई है. हरिप्रसाद प्राइवेट कॉलेज में प्रोफेसर हैं. रविवार को हरिप्रसाद और पूजा शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन उनकी शादी से पहले जब वो स्टेज पर मौजूद थे. उस दौरान हरिप्रसाद के दोस्तों ने उसकी पत्नी पूजा से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया. शादी में मौजूद लोगों के सामने ही इस कॉन्ट्रैक्ट पर पूजा के साइन लिए गए. वरमाला पहने दुल्हन पूजा ने स्टांप पेपर पर साइन किया. इस कॉन्ट्रैक पेपर में दूल्हे मियां हरिप्रसाद को दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने की परमिशन देने का अनुबंध लिखा गया.

दुल्हे की क्रिकेट की बोनस वाली मुस्कान
अब जरा ये भी जान लिजिए कि इस कॉन्ट्रैक्ट पेपर में लिखा क्या गया है, ''मैं पूजा, हरिप्रसाद को शनिवार और रविवार सुपरस्टार क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेलने की अनुमति देती हूं.'' पूजा के इस खास कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते ही हरिप्रसाद के दोस्तों के चेहरे पर मुस्कान बिखर गई. उन्होंने स्टेज पर खूब जश्न मनाया. जिसके बाद कपल ने कॉन्ट्रैक्ट हाथ में लिए सभी दोस्तों संग फोटो क्लिक कराया. अब क्रिकेट कॉन्ट्रैक्ट वाली इस शादी की चर्चा पूरे देश में हो रही है. 

 

Read more!

RECOMMENDED