IND vs SL ODI: Rishabh Pant को मिलेगा मौका, जानिए दूसरे वनडे में कैसी होगी Team India की प्लेइंग-11

India vs Srilanka Odi Series: इंडियन क्रिकेट टीम(Indian Cricket Team) श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी. पहला वनडे मैच टाई हो गया था. दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं.

Indian Cricket Team
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 6:09 PM IST

India vs Srilanka Odi Series:भारत और श्रीलंका के बीच हुआ पहला वनडे मैच टाई रहा. भारतीय टीम 231 रन के टारगेट को चेज नहीं कर पाई. पहले वनडे मैच में इंडियन टीम 230 रन पर ऑल आउट हो गई थी. 

तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार यानी 4 अगस्त को है. दूसरा वनडे मैच आर. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में होगा. पहले मैच से सबक लेकर भारतीय टीम(Indian Cricket Team) दूसरा मैच हर हाल में जीतना चाहेगी. आइए जानते हैं दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग-11 क्या होगी?

पंत या सुंदर?
तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम में कई बदलाव देखे जा सकते हैं. पहले वनडे में विकेटकीपर-बैटर ऋषभ पंत को खेलने का मौका नहीं मिला था. दूसरे वनडे में ऋषभ पंत वाशिंगटन सुंदर की जगह पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

पहले वनडे में वाशिंगटन सुंदर ने सिर्फ 1 विकेट लिया था. बैटिंग में भी 5 रन बनाकर आउट हो गए थे. पंत के आने से इंडियन टीम का बैटिंग ऑर्डर स्ट्रॉन्ग हो जाएगा. अगर वाशिंगटन सुंदर प्लेइंग 11 से बाहर होते हैं तो बॉलिंग में भारत के पास चार बॉलर और एक ऑलराउंडर शिवम दुबे होंगे.

पराग की संभावना
दूसरे वनडे मैच में रियान पराग को भी मौका मिल सकता है. टी-20 सीरीज में रियान पराग ने बैटिंग और बॉलिंग से अपनी काबिलियत दिखाई है. अगर रियान पराग और ऋषभ पंत दोनों प्लेइंग-11 में आते हैं तो श्रेयस अय्यर, के एल राहुल और शिवम दुबे में से किसी एक को टीम से बाहर होना पड़ेगा.

बॉलिंग में सिराज और अर्शदीप
दूसरे मैच में भारत की बॉलिंग में बदलाव होने की संभावना कम है. फास्ट बॉलिंग की कमान मोहम्मद सिराज और अर्शदीप संभालेंगे. वहीं स्पिनर में अक्षर पटेल और कुलदीप यादव हैं. पांचवें बॉलर के रूप में शिवम दुबे या रियान पराग हो सकते हैं. हालांकि, शिवम दुबे की जगह पक्की दिखाई दे रही है.

संभावित प्लेइंग-11:
रोहित शर्मा(कप्तान), शुभमन गिल(उप कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह.

Read more!

RECOMMENDED