INDIA-SOUTH AFRICA TEST SERIES: पहले टेस्ट से पहले नेट पर पसीना बहा रही टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें

दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे में भारतीय टीम रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों को काफी मिस कर रही है. तीनों खिलाड़ी चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. चेतेश्वर पुजारा, आजिंक्य रहाणे और विराट कोहली का फॉर्म में नहीं रहना भी टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है.

खिलाड़ियों के साथ कोच राहुल द्रविड़
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 4:54 PM IST
  • 26 दिसंबर से शुरू होगा पहला टेस्ट
  • दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट खेलेगा भारत
  • रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा चोट के कारण हैं बाहर

26 दिसंबर से सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट को लेकर भारत ने तैयारी शुरू कर दी है. खिलाड़ियों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट को लेकर भारत की तैयारी पूरी है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी जोश से लबरेज हैं. राहुल द्रविड़ की कोचिंग में विदेशी धरती पर भी भारत की ये पहली टेस्ट सीरीज है.

नेट पर पसीना बहाते विराट कोहली

बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें
पहले टेस्ट की तैयारियों को लेकर बीसीसीआई ने शनिवार देर शाम खिलाड़ियों के प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें शेयर की. विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, आर अश्विन सहित सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की. प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोच राहुल द्रविड़ भी मैदान पर मौजूद थे.

 

रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा को मिस कर रही टीम इंडिया
दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे में भारतीय टीम रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों को काफी मिस कर रही है. तीनों खिलाड़ी चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. चेतेश्वर पुजारा, आजिंक्य रहाणे और विराट कोहली का फॉर्म में नहीं रहना भी टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है. तीनों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था.

ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते आर आश्विन

अब तक के रिकॉर्ड भारतीय टीम के पक्ष में नहीं है. भारतीय टीम जोश से लबरेज है और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत सकती है. पूरी सीरीज में गेंदबाजों को आक्रामक रहना होगा तभी भारतीय टीम मैच को अपने पक्ष में ला सकती है.

भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज

मैच तारीख
पहला टेस्ट 26-30 दिसंबर
दूसरा टेस्ट 3-7 जनवरी
तीसरा टेस्ट 11-15 जनवरी

 

Read more!

RECOMMENDED