World Cup का मैच देखने पहुंचे हैं तो फ्री में रुकने का मौका दे रही Uber, जानिए क्या है Uber Camper

World Cup के दौरान जिन लोगों को अहमदाबाद में रुकने आदि की जगह नहीं मिल रही है उनके लिए उबर ने एक अलग इंतजाम किया है. इसके लिए उबर ने Uber Camper सर्विस शुरू की है, जानिए इसके बारे में...

Uber Camper
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 अक्टूबर 2023,
  • अपडेटेड 3:07 PM IST

उबर कैंपर उन क्रिकेट फैंस के लिए एक बढ़िया ऑफर लेकर आया है जो आईसीसी विश्व कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान के महत्वपूर्ण मैच के लिए किसी भी होटल के कमरे बुक नहीं करवा पाए हैं. बुधवार को, ऑनलाइन कैब सेवा प्रदाता उबर ने घोषणा की कि वे उबर कैंपर (Uber Camper) ला रहे हैं. यह एक लिमिटेड-एडिशन सर्विस है है जो क्रिकेट प्रशंसकों को विश्व कप में हाई-ऑक्टेन संघर्ष देखने के लिए एक ऑनलाइन प्रतियोगिता के माध्यम से मुफ्त ठहरने की बुकिंग करने की अनुमति देगी.

उबर कैंपर में रहने का मौका हासिल करने के लिए उबर ने 4 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता शुरू की है. इसमें क्रिकेट फैंस को एक प्लेकार्ड पकड़े हुए अपनी तस्वीर पोस्ट करनी होगी. साथ ही उन्हें यह भी बताया होगा कि वो टीम इंडिया का समर्थन करने की योजना कैसे बना रहे हैं. उबर कैम्पर पहियों पर एक शानदार प्रवास है और आईसीसी विश्व कप मैच देखने के लिए शहर में रहने के दौरान क्रिकेट प्रशंसकों के लिए रहने के लिए यह एक बेहतरीन स्थान होगा.

इसके लिए क्या करना होगा
इसके लिए फैंस को उबर इंडिया को टैग करने के साथ-साथ अपने 3 दोस्तों परिवार के सदस्यों को भी टैग करना होगा जो अहमदाबाद में भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखना चाहते हैं. जितनी भी एंट्रीज आई हैं उनमें से उबर 8 अक्टूबर को चुनिंदा भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा करेगा. प्रत्येक विजेता को उबर ऐप से ही अपने विशेष Uber Camper को बुक करने का मौका मिलेगा.

उबर ने अपने प्रेस विज्ञप्ति में कहा,''पेश है उबर कैंपर - बहुप्रतीक्षित क्रिकेट मैच के लिए एक सीमित-संस्करण सेवा जो प्रशंसकों को मुफ़्त में एक यादगार और रोमांचक प्रवास के लिए अपनी जगह पक्की करने का अवसर प्रदान करेगी! हमारे पास 14 अक्टूबर को आगामी वनडे विश्व कप 2023 के हिस्से के रूप में भारत और पाकिस्तान के बीच महाकाव्य क्रिकेट लड़ाई की तैयारी कर रहे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक स्पेशल सरप्राइज है.

होटल बुक हो चुके हैं
दरअसल क्रिकेट मैच की वजह से अहमदाबाद के सभी होटल बुक हो चुके हैं. लोगों को ठहरने और खाने पीने के लिए कोई विकल्प नहीं मिल रहा है. उबर इंडिया और साउथ एशिया के मार्केटिंग प्रमुख अमेय वेलंकर ने इस कॉन्टेस्ट को लॉन्च करते हुए कहा, '' उपमहाद्वीप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से बड़ा क्रिकेट का कोई पल नहीं है और उबर दिल से सभी क्रिकेट फैंस का सहयोग करना चाहता है जो टीम को प्रोत्साहित करने करने के लिए जा रहे हैं. उबर इंडिया की राइड है India ki Ride इसलिए हम अहमदाबाद में  Uber Camper लाने के लिए रोमांचित हैं. Uber Camper अपने क्रिकेट फैंस का इंतजार कर रहा है. कॉम्पटीशन में जीतने वाले विजेता 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक अपने लिए Uber Camper रिजर्व कर सकेंगे. एक Uber Camper में 4 लोग रुक सकते हैं, विजेता चाहें तो इन लोगों को अपने साथ ला सकते हैं. उबर कैंपर को स्टेडियम के पास ही रखा जाएगा.

कब तक है कॉन्टेस्ट
- इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपके पास भारत बनाम पाकिस्तान मैच का टिकट होना चाहिए. विजेता के साथ 4 लोग कैंपर में रुक सकते हैं और इन सभी के पास अपना अलग-अलग टिकट होना चाहिए.
- अगर कोई कंटेस्टेंट अकेले आता है या फिर उसके साथ 3 से कम लोग हैं तो वह उबर कैम्पर को दूसरों के साथ शेयर नहीं कर सकता. - - यह न ही ट्रांसफर हो सकता है और न ही बेचा जा सकता है.
- सोशल मीडिया प्रतियोगिता 4 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से 7 अक्टूबर को रात 11.59 बजे तक चलेगी.
- उबर कैंपर्स की संख्या सीमित है. एंट्री के आधार पर उबर 8 अक्टूबर 2023 को विजेताओं की घोषणा  करेगा.
- विजेताओं को 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच कैंपर बुक कर सकते हैं.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें )

 

Read more!

RECOMMENDED