IND vs SL: श्रेयस अय्यर और जडेजा ने पलटा मैच का रुख...टीम को 7 विकेट से दिलाई जीत

धर्मशाला में खेले जा रहे भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच को भारत ने सात विकेट से जीत लिया है. इस तरह भारत की सीरज पर 2-0 से बढ़त बन गई है. रविंद्र जेडेजा ने मैच को पूरी तरह से अपने पक्ष में मोड़ा.

Ind Vs Srilanka 2nd T20
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 10:58 PM IST
  • श्रीलंका ने दिया था 184 रनों का लक्ष्य
  • टीम ने बनाई 2-0 की बढ़त

धर्मशाला में खेले  जा रहे भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच  को भारत ने सात विकेट से जीत लिया है. इस तरह भारत की सीरज पर 2-0 से बढ़त बन गई है. रविंद्र जेडेजा ने मैच को पूरी तरह से अपने पक्ष में मोड़ा. उन्होंने दुश्मांता चमीरा के तीसरे ओवर में तीन चौके और एक छक्के की मदद से कुल 22 रन बनाए. इसके बाद उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम के लिए उन्होंने 45 रन जोड़े. 

श्रीलंका ने दिया था 184 रनों का लक्ष्य
श्रीलंका ने भारत को 184 रनों का लक्ष्य दिया था. टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा पहले ही ओवर में एक रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें दुश्मांता चमीरा ने आखिरी गेंद पर बोल्ड कर दिया. श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन के बीच 84 रनों की साझेदारी और रवींद्र जडेजा की बेहतरीन पारी ने मैच को एकतरफा मोड़ दिया.

टीम ने बनाई 2-0 की बढ़त
भारत ने 17 गेंदे रहते हुए ही लक्ष्य को हासिल कर लिया और सात विकेट से मैच अपने नाम किया. इस जीत ने टीम को सीरीज में 2-0 की बढ़त दी.  भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने 44 गेंदो पर 74 रनों की पारी खेली. 


 

Read more!

RECOMMENDED