IND vs WI, 2nd ODI: भारत ने वनडे सीरीज पर किया कब्जा, दूसरे मैच में विंडीज को 44 रन से हराया

IND vs WI 2nd ODI Highlights: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में 44 रन से शिकस्त दे दी है. इसी के साथ तीन मैच की सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया है. अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा.

Ind vs WI
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 10:08 AM IST
  • भारत ने वनडे सीरीज पर किया कब्जा
  • अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा.

IND vs WI 2nd ODI Match Highlights: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच को भारत ने 44 रन से जीतते हुए सीरीज पर कब्जा जमा लिया.  सीरीज का पहला मुकाबला भी भारतीय टीम ने ही जीता था.

मैच में  वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तानी निकोलस पूरन ने की, निकोल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. कप्तान पूरन का ये फैसला पहली पारी को देखते हुए एकदम सही साबित हुआ, क्योंकि टीम इंडिया 50 ओवर खेलकर 9 विकेट खोकर 237 रन बना पाई थी.

238 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने 46 ओवर में 193 रन बनाए,और मुकाबला 44 रन से हार गई. इसी के साथ वनडे सीरीज भी वेस्टइंडीज के हाथों से चली गई है. अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 11 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगाा. 

भारत की तरफ से तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने टीम इंडिया के लिए ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और दीपक हुड्डा को 1-1 विकेट मिला.

 

Read more!

RECOMMENDED