सानिया मिर्ज़ा ने कुछ इस तरह किया पति शोएब मालिक को बर्थडे विश, लिखा इसी तरह जवान दिखते रहो

सानिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मालिक और पति शोएब मालिक के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. इस तस्वीर में तीनों ही ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए सानिया ने लिखा, ‘हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.’

Sania shared post for shoaib's birthday (Credit: Instagram)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 02 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 10:29 AM IST
  • 1 फरवरी को 40 साल के हुए शोएब मालिक
  • सानिया ने कुछ इस अंदाज में किया विश

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फैमिली सेल्फी पोस्ट करते हुए अपने पति शोएब मालिक को जन्मदिन की बधाई दी. क्रिकेटर शोएब मालिक 1 फरवरी को 40 साल के हो गए. और इस मौके पर सानिया ने एक अलग ही अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया.

लिखा ‘कम हो रही है उम्र’: 

सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मालिक और पति शोएब मालिक के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. इस तस्वीर में तीनों ही ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए सानिया ने लिखा, ‘हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.’

हालांकि, उनकी यह स्वीट विश यहीं पर खत्म नहीं हुई. आगे सानिया ने शोएब को छेड़ते हुए लिखा कि वह इसी तरह जवान दिखते रहें और उनके साथ-साथ बाकी सबको कॉम्प्लेक्स फील कराते रहें. वैसे सानिया की इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शोएब बढ़ती उम्र के साथ और स्मार्ट होते जा रहे हैं. 

रैना ने भी दी जन्मदिन की बधाई: 

सानिया ने जैसे ही यह पोस्ट की तो उनकी पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स आने लगे. देखते ही देखते लाखों लाइक्स आ गए और शोएब को लिए ढेरों शुभकामनायें. भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी शोएब को जन्मदिन की बधाई दी और अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने भी उन्हें विश किया. 
 

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED