IPL News: गौतम गंभीर की आईपीएल में हुई वापसी, इस टीम को करेंगे मेंटर

नई जिम्मेवारी मिलने पर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने डॉ. गोयनका का धन्यवाद किया. गंभीर ने ट्वीट कर लिखा- "प्रतियोगिता में फिर से शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. जीतने की आग अभी भी मेरे अंदर है".

गौतम गंभीर
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 9:09 PM IST
  • आईपीएल में लखनऊ टीम को मेंटर करेंगे गंभीर
  • ट्वीट कर लिखा-अभी भी जीत की आग मेरे अंदर

IPL 2022: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान रह चुके गौतम गंभीर की आईपीएल में वापसी हुई है. पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर को लखनऊ की टीम ने अपना मेंटर बनाया है.

दो बार दिला चुके हैं कोलकाता को खिताब
गौतम गंभीर आईपीएल के पिछल संस्करणों में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कर चुके हैं. गंभीर की कप्तानी में कोलकाता ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. लखनऊ आईपीएल की टीम सबसे महंगी टीम है जिसे गोयनका ग्रुप ने 7 हजार करोड़ रुपए में खरीदा है. पिछले दिनों लखनऊ फ्रेंचाइजी ने जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान एंडी फ्लॉवर को अपना कोच बनाया था.

 

'जीत की आग है मेरे अंदर'
नई जिम्मेवारी मिलने पर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने डॉ. गोयनका का धन्यवाद किया. गंभीर ने ट्वीट कर लिखा- "प्रतियोगिता में फिर से शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. जीतने की आग अभी भी मेरे अंदर है. किसी टीम को विजेता को रूप में देखने की इच्छा मेरे अंदर जागती है. एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं लेकिन यूपी के लिए मैं टीम के साथ रहूंगा."

नए सीजन में होगी दो नई टीम
गौतम गंभीर ने कहा कि वह अभी भी जीत के लिए मैदान में उतरना चाहते हैं. यूपी के युवा क्रिकेटरों के साथ लेकर चलेंगे. बता दें कि अगले साल यानि कि 2022 में होने वाले आईपीएल में कुल10 टीमें हिस्सा लेंगी. लखनऊ और अहमदाबाद इसमें नई टीम होगी.

Read more!

RECOMMENDED