'मेरा बैट... स्पिनर पर तोड़ दिया?' Virat Kohli और Rinku Singh का बहुत क्यूट वीडियो वायरल, आप भी देखें

ऐसा कितनी बार होता है कि बड़ा भाई अपना कोई सामान छोटे भाई को दे, और छोटा भाई उसे तोड़ दे? बचपन में तो यह हम में से कई लोगों के साथ हुआ होगा, लेकिन विराट कोहली के साथ हाल ही में ऐसी एक घटना पेश आई.

विराट कोहली और रिंकू सिंह
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 अप्रैल 2024,
  • अपडेटेड 6:07 PM IST
  • रिंकू को कोहली पहले भी दे चुके हैं बैट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हैै वीडियो

ऐसा कितनी बार होता है कि बड़ा भाई अपना कोई सामान छोटे भाई को दे, और छोटा भाई उसे तोड़ दे? बचपन में तो यह हम में से कई लोगों के साथ हुआ होगा, लेकिन विराट कोहली के साथ हाल ही में ऐसी एक घटना पेश आई. कोहली ने भारतीय क्रिकेट में अपने जूनियर रिंकू सिंह को एक बैट दिया था, जो रिंकू ने तोड़ दिया है. रिंकू अब कोहली से एक और बैट की उम्मीद लगाए बैठे हैं लेकिन लगता नहीं कि कोहली अब उनपर मेहरबान होने वाले हैं.

"मेरा बैट, स्पिनर पर तोड़ दिया तूने?"
कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और रिंकू की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को मैच खेला जाना था. केकेआर ने रविवार सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कोहली और रिंकू के बीच बातचीत की एक वीडियो डाली, जो बहुत तेजी से वायरल हो गई. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू कोहली को उस बल्ले के  टूटने की कहानी सुना रहे हैं.

कोहली यह सुनकर हैरान हैं कि रिंकू ने उनका बैट इतनी जल्दी तोड़ दिया. वीडियो में रिंकू कोहली से नया बैट मांगते हैं लेकिन कोहली उन्हें साफ मना कर देते हैं. दोनों के बीच की बातचीत कुछ ऐसी रही:

रिंकू: स्पिनर पर टूट गया बैट
कोहली: मेरा बैट?
रिंकू: हां
कोहली: स्पिनर पर तोड़ दिया तूने?
रिंकू: हां
कोहली: कहां से टूटा?
रिंकू: (बल्ले का निचला हिस्सा दिखाते हुए) यहां से फट गया पूरा नीचे से
कोहली: तो मैं क्या करूं भाई
रिंकू: कुछ नहीं, मैं बस बता रहा हूं.
कोहली: कोई नहीं बता दिया तूने बढ़िया है. (मुस्कुराते हुए) मुझे इन्फोर्मेशन नहीं चाहिए.
 

"आपकी कसम, फिर नहीं तोड़ूंगा"
रिंकू ने इस समय तक कोहली से बैट मांगने की हिम्मत नहीं की थी. वह बात करते हुए कोहली के दो प्रैक्टिस बैट्स देखने लगते हैं. इससे पहले कि रिंकू बैट मांगे, कोहली कहते हैं, "बेकार बैट है यार, रहने दे." इसके बाद रिंकू बैट मांगने की हिम्मत जुटा ही लेते हैं.

रिंकू: तो (बैट) भेज रहे हो आप?
कोहली: किसको भेज रहे  हो?
रिंकू: (प्रैक्टिस बैट लौटाते हुए) लो यार, वापस रख लो.
कोहली: मिलते हैं. एक मैच पहले ले गया तू बैट. दो मैच में तूझे दो बैट दे दूं? तेरी वजह से जो मेरी बाद में हालत होती है ना....
रिंकू: आपकी कसम खा रहा हूं फिर नहीं तोड़ूंगा कभी बैट. (पिछला बैट) टूटकर रखा है आपको दिखा देता हूं.

सोशल मीडिया यूजर्स को भा गई वीडियो
ये बातें करते हुए दोनों खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ने लगते हैं और वीडियो खत्म हो जाती है. 42 सेकंड की यह वीडियो सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों को इतनी पसंद आई कि वे इसे देखते ही रह गए. एक लड़की तो इस वीडियो को एक घंटे तक बार-बार देखती ही रही. कनूप्रिया नाम की इस सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो के रिप्लाई में लिखा, "बेकार वीडियो है, आगे से मत बनाना. मेरा एक घंटा वेस्ट हो गया."

कई लोगों को इस वीडियो में एक छोटे भाई और बड़े भाई के बीच बातचीत की झलक भी दिखी. एक यूजर ने लिखा कि "फिर नहीं तोड़ूंगा बैट, आपकी कसम खा रहा हूं..." कहते हुए रिंकू एकदम छोटे भाई की तरह बात कर रहे थे.
केकेआर की इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 9.8 लाख व्यूज मिल चुके हैं. मुमकिन है कि रिंकू को भी विराट की ओर से दूसरा बैट मिल ही गया हो.

Read more!

RECOMMENDED