धोनी ने पाकिस्तान के खिलाड़ी के लिए भेजा खास तोहफा, क्रिकेटर ने धन्यवाद देते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) फ्रेंचाइजी के कैप्टन कूल को कौन पसंद नहीं करता? अपने फैसलों पर हमेशा टिके रहने वाले और चेहरे पर एक मुस्कान हमेशा बनाए रखने वाले धोनी के क्रिकेट की दुनिया में काफी प्रशंसक हैं. अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ भी उनके मुरीद हो गए हैं. दरअसल धोनी ने हारिस के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की एक जर्सी तोहफे में भेजी है.

Mahendra Singh Dhoni gifts his jersey to Pakistani Bowler Haris Rauf
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:12 PM IST
  • फैंस ने की धोनी की तारीफ
  • धोनी ने हैरिस के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की एक जर्सी भेजी

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) फ्रेंचाइजी के कैप्टन कूल को कौन पसंद नहीं करता? अपने फैसलों पर हमेशा टिके रहने वाले और चेहरे पर एक मुस्कान हमेशा बनाए रखने वाले धोनी के क्रिकेट की दुनिया में काफी प्रशंसक हैं. अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ भी उनके मुरीद हो गए हैं. दरअसल धोनी ने हारिस के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की एक जर्सी तोहफे में भेजी है. जर्सी मिलने के बाद हारिस इतने खुश हुए कि उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करके धोनी को धन्यवाद दिया. उन्होंने जर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और धोनी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा.

हैरिस का ट्वीट...
हैरिस रऊफ ने ट्वीट कर कहा,'लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे अपनी शर्ट गिफ्ट कर खूबसूरत उपहार से सम्मानित किया है. वो अभी भी अपने दयालु व्यवहार और अच्छे कामों से दिल जीत रहे हैं.धोनी के साथ ही रऊफ ने चेन्नई सुपरकिंग्स के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा "मेरा सपोर्ट करने के लिए खासतौर पर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद."

धोनी 7 नंबर की जर्सी पहनते हैं. हैरिस मौजूदा समय में बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टास के लिए खेल रहे हैं. हैरिस रऊफ टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत पाकिस्तान के मुकाबले में खेले थे. धोनी के खिलाफ खेलने का मौका उन्हें नहीं मिला था.

फैंस ने की धोनी की तारीफ
रऊफ के इस ट्वीट पर सीएसके के मैनेजर ने भी दिल जीतने वाला जवाब दिया है. उन्होंने पाकिस्तान पेसर को जवाब देते हुए लिखा, ”जब हमारे कप्तान एमएस धोनी को वादा करते हैं तो उसे पूरा जरूर करते हैं. खुशी हुई जानकर चैम्प कि तुम्हें ये पसंद आई.” सोशल मीडिया पर फैन्स भी धोनी की इस दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हैरिस रऊफ पाकिस्तान सुपर लीग की तैयारी में लगे हुए हैं. पीएसएल 2021 की शुरुआत 27 जनवरी से हो रही है. हरीश रऊफ इस लीग के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने टी-20 लीग के जरिए ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है.

 

Read more!

RECOMMENDED