Inzamam Claim: इस्लाम कबूलना चाहते थे Harbhajan Singh? इंजमाम उल हक के इस दावे पर भज्जी ने दिया ये रिएक्शन

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इंजमाम उल हक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो कहते हैं कि एक बार हरभजन सिंह ने इस्लाम कबूलने की बात कहा था. हालांकि हरभजन सिंह ने इसे बकवास बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि ये लोग बकवास बोलते हैं. हरभजन सिंह खुद को एक गौरवान्वित भारतीय सिख बताया.

इंजमाम उल कह के इस्लाम कबूलने के विचार करने वाले दावे को हरजभन सिंह ने बकवास बताया.
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2023,
  • अपडेटेड 10:26 AM IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह को एक ऐसा दावा किया है, जिसको सुनकर भज्जी खुद हैरान हैं. भज्जी ने इस दावे को बकवास बताया है. दरअसल इंजमाम उल हक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहते हैं कि एक बार भज्जी ने मौलाना तारिक जमील से प्रभावित होकर इस्लाम कबूलने पर विचार किया था.

ये बकवास लोग कुछ भी बोलते हैं- भज्जी
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी खिलाड़ी के दावे को गलत बताया. हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर इंजमाम उल हक के वीडियो को पोस्ट किया और अपनी आपत्ति जताई. हरजभन सिंह ने एक्स पर इस वीडियो के साथ लिखा कि ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मैं एक गौरवान्वित भारतीय और गौरवान्वित सिख हूं. ये बकवास लोग कुछ भी बोलते हैं.

वायरल वीडियो में इंजमाम ने क्या कहा-
जिस वीडियो को लेकर हरभजन सिंह ने एक्स पर नाराजगी जताई है और पाकिस्तानी खिलाड़ी का मजाक उड़ाया है. उस वीडियो में इंजमाम उल कहते हैं कि हमारे पास एक कमरा था, जहां हम नमाज पढ़ते थे. मौलाना तारिक जमील शाम को हमसे मिलने आते थे और हमें नमाज पढ़ाते थे. कुछ दिनों बाद इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और जहीर खान भी आने लगे. दूसरे भारतीय क्रिकेटर बैठे और हमें देखते रहे. हरभजन सिंह को ये पता नहीं था कि तारिक जमील एक मौलाना हैं. उन्होंने कहा कि मेरा दिल करता है कि मैं इसकी बात मान लूं.

हरभजन सिंह ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर दोबारा पोस्ट किया और इसके खारिज किया. इसके साथ ही ही हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक को मजाक भी उड़ाया.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED