Salaam Cricket 2021: जब सुनील गावस्कर ने की इमरान खान की मिमिक्री, लोग जोर-जोर से हंसने लगे

गावस्कर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की मिमिक्री कर कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया और सलाम क्रिकेट के  इस सत्र को लोगों ने खूब पसंद किया.

सुनील गावस्कर
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 22 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 11:25 PM IST
  • सुनील गावस्कर ने की इमरान खान की मिमिक्री
  • गावस्कर ने सुनाया इमरान खान का मजेदार किस्सा
  • 24 अक्टूबर को भारत और पाक के बीच होगा मुकाबला

आजतक के खास कार्यक्रम ‘सलाम क्रिकेट’ में क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया और खेल से जुड़े तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी.  दुबई में हुए इस कार्यक्रम के पहले सत्र में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान असीम अकरम और पूर्व भारती कप्तान सुनील गावस्कर ने शिरकत की.  दोनों धुरंधरों ने कई पुरानी यादों से सबको रूबरू कराया.

अकरम ने अपनी पहली होली का किस्सा साझा किया जो उन्होंने भारत में ही मनाई थी. वहीं, गावस्कर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की मिमिक्री कर कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.  इस सत्र को लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद  लोग बोलने लगे कि इंडिया और पाकिस्तान के मैच में भी ऐसा होता है. 

सुनील गावस्कर ने की इमरान खान की मिमिक्री 

गावस्कार ने बताया कि 1985 में वसीन टीम नए नए आए थे और इमरान खान कप्तान थे. वो बल्लेबाजी कर रहे थे और वसीम ने बहुत तेज गेंद फेंकी जिसमें मैंने छोड़ दिया और उस गेंद को विकेटकीपर सलीम यूसुफ भी नहीं पकड़ सके. फिर उन्होंने इमरान खान को बोला कि इमी ये बच्चा इससे भी ज्यादा तेज गेंदबाज फेंक सकता है अगर तुम चाहो तो. फिर इमरान ने जवाब दिया कि मैं भी चाहता हूं कि तेज फेंके लेकिन गेंद को स्विंग करने में लगा है. 

वसीम अकरम ने बताया कि मौजूदा दौर में भारतीय क्रिकेट अपनी बुलंदियों पर है. क्योंकि भारत का घरेलू क्रिकेट बेहद मजबूत है. वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर वसीम अकरम का कहना है कि यह सुनकर वो हैरान हुए थे. लेकिन मौजूदा दौर में क्रिकेट के चार फॉर्मेट में कप्तानी करना आसान नहीं होता. वो दुनिया के बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं और अब उन्हें अपनी टी 20 क्रिकेट का मजा लेना चाहिए. 

वसीम बोले कोहली के कप्तानी छोड़ने के एलान से हुए थे हैरान 

वहीं सुनील गावस्कर ने कहा कि जब आप कप्तान होते हैं तो अपने बारे में कम अपनी टीम के सदस्यों के बार में ज्यादा सोचते हैं. जिसकी वजह से अपनी फॉर्म के बारे में अनदेखी कर जाते हैं. लेकिन आप पर जिम्मेदारी नहीं होती तो खुद के फॉम के बारे में सोचते हो.   

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्डकप का मैच खेला जाना है. वर्ल्डकप के इतिहास में पाकिस्तान कभी भी भारत को हरा नहीं पाया है, अगर टी- 20 वर्ल्डकप को ही देखें तो दोनों के बीच पांच मुकाबले हुए हैं और पांचों में भारतीय टीम जीती है.

 

Read more!

RECOMMENDED