2022 Asia Cup: श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया, सुपर 4 में भारत की लगातार दूसरी हार

एशिया कप के आज के श्रीलंका और भारत के मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को एशिया कप से लगभग बाहर ही माना जा रहा है.

श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया, सुपर 4 में भारत की लगातार दूसरी हार
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 सितंबर 2022,
  • अपडेटेड 12:10 PM IST
  • सुपर 4 में अफगानिस्तान को हरा चुकी है श्रीलंका
  • एशिया कप से बाहर हो सकती है टीम इंडिया

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. दोनों ही टीमों के लिए ये सुपर 4 का दूसरा मैच था. श्रीलंका ने एशिया कप सुपर फोर मैच में छह विकेट से जीत के साथ भारतीय क्रिकेट टीम को हरा दिया. टीम इंडिया ने 20 ओवर में 173/8 का स्कोर खड़ा किया. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने 41 गेंद पर 72 रन बनाए. श्रीलंका को जीत लिए 174 रन बनाने थे. श्रीलंका ने भारत को छह विकेट से हराया है.

सुपर 4 में अफगानिस्तान को हरा चुकी है श्रीलंका
भारतीय टीम में रवि बिश्नोई की जगह आर अश्विन को जगह दी गई थी, जबकि श्रीलंका की टीम को कोई बदलाव नहीं किया गया था. पिछले मैच में पाकिस्तान से पांच विकेट की हार मिलने के बाद टीम इंडिया के लिए ये करो या मरो का मैच था. वहीं श्रीलंका ने अपने पिछले सुपर मैच में अफगानिस्तान को चार विकेट से हराया था.

एशिया कप से बाहर हो सकती है टीम इंडिया
यह सुपर 4 चरण में भारत की लगातार दूसरी हार है. जिसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के एशिया कप से बाहर होने की आशंका जताई जा रही है. सुपर-4 में अभी कई तरह के समीकरण ऐसे बन रहे है, जिसको देखते हुए भारत को सीधा बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है. 

भारत की राह नहीं है आसान
सुपर-4 स्टेज में हर टीम को तीन-तीन मैच खेलने है. टीम इंडिया का अभी तक एक मैच हुआ है, जिसमें उसे पाकिस्तान से पांच विकेट से हार मिली है. श्रीलंका के बाद अब भारत का 8 सितंबर को अफगानिस्तान से मुकाबला है. प्वाइंट टेबल में टीम इंडिया अभी 3 नंबर पर है, फाइनल में पहुंचने के लिए भारत की राह अब बहुत मुश्किल है.
 

 

Read more!

RECOMMENDED