स्टेडियम के प्रोपोज़ल वीडियो ने इंटरनेट पर फिर से जीता लोगों का दिल, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के इस प्रेमी जोड़े ने मैच के बीच थामा एक-दूजे का हाथ

गाबा में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे एक मैच के दौरान एक कपल का प्रोपोज़ल वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. क्लिप में इंग्लैंड का एक प्रशंसक, ऑस्ट्रेलिया की एक फैन को प्रपोज करता दिखाई दे रहा है.

Stadium Proposal
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 8:53 AM IST
  • लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट 
  • पिछले साल एक इंडियन फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे ही किया था प्रोपोज़ 

फिल्म ‘दिल से’ का एक डायलॉग है- ‘मुझे हमारे बीच की ये दूरी बहुत पसंद है, अगर ये न रहे तो मुझे तुम्हारे करीब आने का मौका न मिले’. एक कपल ने कुछ ऐसी ही दूरी को अपने रिश्ते से दूर कर दिया है. हाल ही में गाबा में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे एक मैच के दौरान एक कपल का प्रोपोज़ल वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. क्लिप में इंग्लैंड का एक प्रशंसक, ऑस्ट्रेलिया की एक फैन को प्रपोज करता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. प्रोपोज़ल के इस वीडियो को 1.5 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट 

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "उसने हाँ कहा! कितना अच्छा!".  क्लिप में इंग्लैंड के रॉब और ऑस्ट्रेलिया की नैट स्टैंड पर दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही पलों में रॉब, नैट को प्रपोज करने के लिए घुटने के बल बैठ जाता है. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मैं इस तरह से प्रोपोज़्ड होना चाहती हूं, ओके, थैंक यू." एक और यूजर ने लिखा, "स्टेडियम प्रोपोज़ल - 100% सक्सेस रेट."  "बहुत प्यारा," एक व्यक्ति ने पोस्ट किया.

पिछले साल एक इंडियन फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे ही किया था प्रोपोज़ 

ये पहली बार नहीं है जब किसी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मैच के दौरान प्रोपोज़ किया हो. इससे पहले 29 नवंबर 2020 को कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे एक मैच के दौरान एक भारतीय प्रशंसक ने अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को घुटनों के बल बैठ कर शादी के लिए प्रपोज़ किया था. लड़की स्वाभाविक रूप से हैरान हो गई थी और बिना देर किए उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था. लोगों से भरे स्टेडियम ने उनके लिए चीयर किया था. कमेंटेटरों ने भी इसका आनंद लिया और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भी इसे बड़े पर्दे पर देखने के बाद ताली बजाकर बधाई दी थी.


 

Read more!

RECOMMENDED