पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम बोले- नहीं पता बार-बार क्यों वर्ल्ड कप में भारत से हार जाता है पाकिस्तान

आजतक के खास कार्यक्रम सलाम क्रिकेट 2021 में भारत और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया और इस मुकाबले से पहले अपनी राय रखी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने कहा है कि हर बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम भारत से हार जाती है. उन्हें नहीं मालूम ऐसा क्यों होता है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम आकरम
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 22 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 2:46 PM IST
  • टी-20 वर्ल्ड कप भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच
  • दोनों वार्मअप मुकाबलों में टीम इंडिया को हासिल हुई है जीत

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है. दोनों ही टीमों ने इस अहम मुकाबले के लिए कमर कस ली है. आजतक के खास कार्यक्रम सलाम क्रिकेट 2021 में भारत और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया और इस मुकाबले से पहले अपनी राय रखी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने कहा है कि हर बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम भारत से हार जाती है. उन्हें नहीं मालूम ऐसा क्यों होता है. कई बार ऐसा हुआ पाकिस्तान की टीम भारत से मजबूत रही है, बावजूद इसके वर्ल्ड कप में उसे हार झेलनी है. ऐसा क्यों होता इसका जवाब वो आजतक नहीं ढूंढ पाए हैं. लेकिन इस बार उन्हें उम्मीद है कि यह सिलसिला टूटेगा.

24 अक्टूबर को भारत-पाक के बीच होगा मुकाबला    

वसीम अकरम ने कहा कि उन्होंने चार वर्ल्ड कप खेले हैं लेकिन हर बार भारत से शिकस्त मिली है. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच हुए टेस्ट और वनडे मुकाबलों का रिकॉर्ड देखें तो पाकिस्तान ने ज्यादा मुकाबले जीते हैं. इसके अलावा वसीम अकरम ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबाले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर काफी प्रेशर होता है. जो टीम प्रेशर झेल जाती है वो मुकाबले को जीतने में कामयाब रहती है.  

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को कभी नहीं हरा सका 

24 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले में वसीम अकरम को उम्मीद है कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. उनके पास बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान जैसे बेतरीन खिलाड़ी हैं जो पाकिस्तान की जीत में अहम योगदान निभा सकते हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के पास अच्छे गेंदबाज हैं जो टीम इंडिया की मजबूत बैटिंग लाइनअप को मुश्किल में डालने की कूवत रखते हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पाकिस्तान इस बार भारत को हरा सकता है.  

टीम इंडिया इस मुकाबले में फेवरेट

बता दें क‍ि टी20 वर्ल्ड कप 2021 के खेले दो वार्मअप मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत हासिल हुई है. भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को शिकस्त दी. वहीं पाकिस्तान को टीम ने दो वॉर्ममैच खेले जिसमें उसे एक हार और एक जीत हासिल हुई है.  

ये भी पढ़ें

Read more!

RECOMMENDED