विराट कोहली को नंबर तीन से रिप्लेस करने को तैयार है ये खिलाड़ी,कप्तानी से पहले ही हट चुकें हैं विराट

विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. काफी समय से विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है. विराट क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में कप्तानी से संयास ले चुके हैं. उनकी जगह अब रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. सवाल तो अब ये भी उठ रहा है कि विराट टीम में भी रिप्लेस हो सकते हैं.

Virat kohli
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 8:31 PM IST
  • काफी मुश्किल जगह है नंबर तीन
  • सूर्यकुमार पहले से ही हैं रोहित के फेवरेट

विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. काफी समय से विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है. विराट क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में कप्तानी से संयास ले चुके हैं. उनकी जगह अब रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. सवाल तो अब ये भी उठ रहा है कि विराट टीम में भी रिप्लेस हो सकते हैं. खबर है कि खराब फार्म की वजह से विराट कोहली को टीम से ड्राप किया जा सकता है.

सूर्यकुमार पहले से ही हैं रोहित के फेवरेट
अगर विराट को टीम से ड्राप किया जाता है तो टीम में उनकी जगह सूर्यकुमार यादव ले सकते हैं. सूर्यकुमार यादव हमेशा से रोहित शर्मा के फेवरेट रहे हैं. अगर बीसीसीआई और विराट में ऐसे ही विवाद चलता रहा तो विराट को टीम से ड्ऱॉप भी किया जा सकता है. कोहली की खराब फॉर्म उनकी जगह पर दूसरे युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकती है. रोहित की कप्तानी में सूर्यकुमार काफी समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं. 

काफी मुश्किल जगह है नंबर तीन
सूर्यकुमार यादव अगर तीन नंबर पर खेलते हैं तो बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं. सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के लिए तीन नंबर पर खेल चुके हैं और उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. सूर्यकुमार काफी शांत खिलाड़ी हैं और वनडे टीम के लिए वो कारगर साबित हो सकते हैं. उनकी बल्लेबाजी में काफी समझदारी नजर आती है और वो तीन नंबर जैसी मुश्किल जगह पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. 


 

Read more!

RECOMMENDED