WPL 2023: Women's Premier League की Opening Ceremony में परफॉर्म करेंगे ये सेलिब्रिटी, जानिए महिलाओं को मैदान में कैसे मिलेगी फ्री एंट्री

WPL 2023 का आगाज 4 मार्च से शुरू होने जा रहा है. महिला प्रीमियर लीग ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन और कियारा आडवाणी परफॉर्म करेंगी. कार्यक्रम की शुरूआत शाम 5:30 बजे होगी.

WPL 2023 ( Photo : BCCI )
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 मार्च 2023,
  • अपडेटेड 9:55 PM IST
  • WPL 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सेनन करेंगी परफॉर्म
  • गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा पहला मैच

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग 2023 का आगाज 4 मार्च दिन शनिवार से होने वाला है.  वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज धमाकेदार अंदाज में होगा. इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और कृति सेनन(Kriti Sanon), रैपर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) जैसे स्टार परफॉर्म करेंगें. प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है. मैच देखने आने वाली महिलाओं को मैदान में फ्री इंट्री मिलेगी. महिला प्रीमियर लीग 2023 का पहला मुंबई के डीबाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात जाइंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा.

4 मार्च से वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 का आगाज हो रहा है. महिला क्रिकेटर को प्रोत्साहित करने के लिए बीबीसीआई ने महिला दर्शकों के लिए मैदान पर फ्री एंट्री (पहले आओ पहले पाओ) की सुविधा दी है. महिला प्रीमियर लीग में कुल 23 दिन में 20 लीग और 2 प्लेऑफ मैच खेले जाएगे. वही विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मैच 26 मार्च 2023 को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा.

महिला प्रीमियर लीग मैचों की टिकट का रेट

वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 में महिला दर्शकों को स्टेडियम में फ्री में प्रवेश मिलेगा. बीबीसीआई ने डब्लूपीएल के सभी मैचों के लिए टिकट के रेट का ऐलान भी कर दिया है. दर्शक प्रीमियर लीग के सभी मैचों देखने के लिए टिकट के रुप में मात्र 100 रुपए खर्च करने होंगे. 

महिला प्रीमियर लीग 2023 में 5 टीमें लेगी हिस्सा

महिला प्रीमियर लीग 2023 में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं. जिसमें  मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, यूपी वारियर्स, दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स की टीम शामिल होंगी. आरसीबी ने स्मृति मंधाना को टीम का कप्तान बनाया है. वही हरमनप्रीत कौर मुंबई इंडियस की कप्तानी करेंगी.

यहां देखें महिला प्रीमियर लीग के मैच

बीसीसीआई ने महिला प्रीमियर लीग 2023 को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. दर्शक WPL के सभी मैच JIO Cinema App पर देख सकते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED