Amazon-Flipkart Summer Sale: Amazon और Flipkart पर Summer Sale इस दिन से हो रही है शुरू, जानिए किस प्रोडक्ट पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

Amazon पर Great Summer Sale और Flipkart की Big Saving Days Sale जल्द ही शुरू होने वाली है. इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी, एसी, फ्रिज कूलर समेत बहुत से प्रोडक्ट पर 40 से लेकर 80 फीसद तक की छूट मिलेगी.

Amazon Flipkart Sale
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 मई 2023,
  • अपडेटेड 11:18 AM IST

एक बार फिर से ऑफर सीजन वापस आ गया है. फिर से  Amazon और Flipkart सेल आने वाली है. जिसमें सभी प्रोडक्ट पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा. इस बार के ग्रेट समर सेल और बिग सेविंग डेज सेल में आपको स्मार्टफोन, टीवी, एसी, फ्रिज कूलर समेत कई आइटम्स पर आकर्षक ऑफर और बैंक डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप कोई नया प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में खरीद सकते हैं. आइये जानते हैं इस सेल में आपको किन चीजों पर कितना डिस्काउंट मिलेगा. वहीं  Amazon की Great Summer Sale और Flipkart की Big Saving Days Sale किस तारीख से शुरू होने जा रहा है. 

इस दिन से शुरू होगी Great Summer Sale और Big Saving Days Sale 
अमेजन पर ग्रेट समर सेल 4 मई से शुरू होने जा रही है. जो 12 मई तक चलेगी. जिन यूजर्स के पार प्राइम सब्सक्रिप्शन है वह इस सेल का मजा एक दिन पहले से उठा पाएंगे. वहीं फ्लिपकार्ट का बिग सेविंग डेज सेल 4 मई से शुरू होगा. जो 10 मई तक चलेगी. 

Amazon Great Summer Sale

अमेजन के सेल में इन प्रोडक्ट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
अमेजन के Great Summer Sale में मोबाइल पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, एयरपॉड्स, टैब पर 75 फीसद तक की छूट मिलेगी. वहीं होम एंड किचन प्रोडक्ट्स पर 70 फीसद तक की छूट मिलेगी. जिसमें आप कूलर, एसी भारी डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे. इसके साथ ही टीवी, फ्रिज जैसे प्रोडक्ट्स पर 60 फीसद तक की छूट मिलेगी. इसके अलावा कपड़े, फुटवियर, ब्यूटी, ज्वेलरी, बैकपैक और घड़ियों पर 50 से 80 फीसद की छूट मिलेगी. इस सेल में OnePlus Nord CE Lite 5G, Lava Blaze 2, Realme Narzo N55, Tecno Spark 10 5G और Samsung Galaxy M14 पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. 

Flipkart big saving days sale

फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीद सकते हैं ये प्रोडक्ट्स
फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाले बिग सेविंग डेज सेल में iPhone 13, Moto 13, Samsung Galaxy F14 5G, Poco C55 और Infinix Hot 30i बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. इसके आलावा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 फीसद तक छूट मिलेगी. इसके साथ ही टीवी और अप्लाएंसेस पर 75 प्रतिशत तक छूट मिलेगी. इतना ही नहीं फैशन पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. प्रोडक्ट पर छूट के साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर पे लेटर के तहत इंस्टेंट क्रेडिट, 1000 रुपये का गिफ्ट कार्ड और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपरइलाइट क्रेडिट कार्ड जैसे फायदे मिलेंगे. 

Read more!

RECOMMENDED