Apple festival season sale: 15 अक्टूबर से शुरू होगा Apple का फेस्टिव सीजन सेल, भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे Apple के प्रोडक्ट्स

अगर आपके पास एक्सचेंज के लिए पुराना फोन है तो एप्पल ने ट्रेड-इन प्रोग्राम भी शुरू किया है. जोकि एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस एक्सेप्ट करता है.

The iPhone 15 will be available in new colours. (Photo credit: Apple Insider)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 अक्टूबर 2023,
  • अपडेटेड 1:06 PM IST
  • एप्पल दे रहा 67,800 रुपये तक का क्रेडिट ऑफर
  • अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी चल रही सेल

Apple की फेस्टिव सीजन सेल 15  अक्टूबर से शुरू होने वाली है. पटाखे की चिंगारी से बने Apple लोगो के साथ कंपनी ने एक टीजर शेयर कर इसकी घोषणा की है. साथ ही एप्पल ने अपने कस्टमर्स को स्टोर से ही प्रोडक्ट खरीदने की सलाह दी है...क्योंकि यहां पर कस्टमर्स के लिए काफी कुछ है.

एप्पल दे रहा 67,800 रुपये तक का क्रेडिट ऑफर

अगर आपके पास कोई पुराना फोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं, तो एप्पल इसके लिए ट्रेड-इन प्रोग्राम भी लेकर आया है, इसके जरिए आप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस एक्सचेंज कर पाएंगे. अगर आप पुराने एंड्रॉइड डिवाइस को एक्सचेंज करते हैं, तो एप्पल 37,000 रुपये तक का क्रेडिट ऑफर दे सकता है. हालांकि क्रेडिट वैल्यू पूरी तरह से फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर है.

Apple पुराने iPhones के लिए 67,800 रुपये तक का क्रेडिट ऑफर कर रहा है. ये छूट पाने के लिए आपको iPhone 14 Pro Max जैसे मॉडल को एक्सचेंज करना होगा. वहीं पुराने iPhone 7 के लिए एक्सचेंज वैल्यू 6,080 रुपये तक रखी गई है.

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी चल रही सेल

ऐप्पल स्टोर में सेल के अलावा, अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और बिग बिलियन डेज के जरिए आईफोन पर शानदार छूट दे रहे हैं. 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला iPhone 14 अब फ्लिपकार्ट पर 56,999 रुपये में उपलब्ध है. वहीं iPhone SE 3rd Gen केवल 36,999 रुपये में मिल रहा है. अमेजन पर iPhone 13 49,499 रुपये में उपलब्ध है. बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर के बाद इनकी कीमत और भी कम हो जाती है.

 

Read more!

RECOMMENDED