BYD Smartwatch Built in Car Key: चाबी साथ रखने से मिलेगी अब आजादी, इस स्मार्टवॉच से अनलॉक होगी कार

चाइनीज कंपनी BYD नई स्मार्टवॉच लाने जा रही है. जो बिल्ड-इन कार की (Built-In Car Key) फीचर के साथ आने वाली है. जिसकी मदद से कार का दरवाजा खोलने के साथ ही उसकी डिग्गी भी खुल जाएगी. इसके साथ ही और भी कई फीचर्स से लैस है.

BYD smartwatch built in car key
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मार्च 2023,
  • अपडेटेड 11:36 AM IST
  • स्मार्ट लॉकिंग, विंडो कंट्रोल समेत कई फीचर से लैस
  • कार की चाबी के लिए एक परफेक्ट रिप्लेसमेंट बन सकता है

कार की चाबी साथ रखने और उसके खोने का डर हमेशा बना रहता है, लेकिन अब इसका झंझट नहीं रहेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अब स्मार्टवॉच से ही कार को अनलॉक किया जा सकेगा. इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच की मदद से कार की डिग्गी भी ओपन हो जाएगी. चाइना की कंपनी BYD ने नई स्मार्टवॉच लाने जा रही है, जो बिल्ड-इन कार की (Built-In Car Key) के साथ आ रही है. इस स्मार्टवॉच की अप्रैल महीने में लॉन्च होने की उम्मीद है. 

एक ब्लॉगर ने BYD की बिल्ड-इन कार की (Built-In Car Key) स्मार्टवॉच के अनबॉक्सिंग वीडियो को शेयर किया है. जिसमें उसने वॉच के डिजाइन और कई फीचर्स के बारे में बताया है. इस स्मार्टवॉच में कंपनी मे सर्कुलर डायल डिजाइन दिया है. इस स्मार्टवॉच की डिजाइन बाजार में मौजूद कई स्मार्टवॉच के समान ही है. 

इस स्मार्टवॉच में क्या है खास
BYD की बिल्ड-इन कार की (Built-In Car Key) स्मार्टवॉच में पावर बटन लेफ्ट में नीचे की तरफ दिया है. वॉच के ऊपरी दाएं कोने में कार को अनलॉक बटन दिया गया है. वहीं नीचे दाएं कोने में लॉक बटन डायल के सबसे बाहरी सर्कल पर फ़ंक्शन के साथ आती है. कंपनी की यह हाई-टेक स्मार्टवॉच लॉन्च हो सकती है, जो ओरिजनस कार की फंक्शन के साथ डिजाइन किया गया है. इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में  स्मार्ट इग्निशन, सीमलेस एंट्री, स्मार्ट लॉकिंग, विंडो कंट्रोल और टेलगेट ओपनिंग समेत कई फीचर्स के साथ आती है. 

BYD Smartwatch Built in Car Key

इन फीचर्स से है लैस
उपर बताए फीचर्स के साथ ही BYD की नई स्मार्टवॉच में स्टेप काउंटिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और कॉलर इंफॉर्मेशन रिमाइंडर जैसे फीचर्स से लैस है. इसके साथ ही इसमें कॉम्प्रिहेंसिव स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर के रूप में भी काम करेगी. ये Android 4.4 और iOS 7.1 के बाद वाले फोन के साथ कम्पैटिबल है. यह मेडिकल-ग्रेड हार्ट रेट सेंसर, डेली वॉचर रेजिस्टेंस के साथ आता है. इसमें 200mAh की बैटरी के साथ आता है. जिसे एक बार चार्ज करने के बाद  5-7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. ये स्मार्टवॉच पारंपरिक कार की चाबी के लिए एक परफेक्ट रिप्लेसमेंट बन सकता है. 

Read more!

RECOMMENDED