Elon Musk: 2017 में ही ट्विटर को खरीदना चाहते थे एलन मस्क, वायरल हुआ पांच साल पुराना ट्वीट

टेस्ला के CEO और अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क की ट्विटर को खरीदने की दिली इच्छा पूरी हो गई है. उन्होंने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर यानी 3368 अरब रुपये में खरीद लिया है.

Elon Musk/PTI
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 10:47 AM IST
  • 2017 में ही एलन मस्क ने पूछी थी Twitter की कीमत
  • ट्विटर के नए मालिक बने मस्क
  • पांच साल बाद फाइनल हुई डील

टेस्ला के CEO और अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं. उन्होंने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर यानी 3368 अरब रुपये की डील की हैं. मस्क के पास कंपनी की 100% हिस्सेदारी होगी और ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन जाएगी. ट्विटर खरीदने से पहले मस्क ने ट्वीट कर कहा था-  'मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर बने रहेंगे, क्योंकि फ्री स्पीच का यही मतलब है..


ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) ने जो ट्वीट किया है वह तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने फ्री स्पीच पर बात की है. उन्होंने लिखा- ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर हैं जहां मानवता के लिहाज से भविष्य के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी. मैं नए फीचर्स के साथ ट्विटर को पहले से बेहतर बनाना चाहता हूं. मैं ट्विटर के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं क्योंकि इसमें अपार संभावनाएं हैं.

ट्विटर को खरीदने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर मस्क को बधाई वाले संदेश भी आने लगे. सोशल मीडिया पर एलन मस्क ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. मस्क की ट्विटर को खरीदने की पांच साल पुरानी दिली हसरत भी पूरी हो गई है. ट्विटर पर मस्क का पांच साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. जब उन्होंने कहा था- मुझे ट्विटर बहुत पसंद है, इसकी कीमत क्या होगी?

बता दें पहले मस्क ने 43 अरब डॉलर यानी करीब 3273.44 अरब रुपये में ट्विटर को खरीदने का ऑफर दिया था. मस्क ने कहा था कि यह उनका 'सर्वश्रेष्ठ और अंतिम' ऑफर है.


 

Read more!

RECOMMENDED