Fire-Boltt Phoenix Pro Launch: Fire-Boltt लाया 30 दिनों तक चलने वाला स्टाइलिश वॉच, वॉयस कमांड फीचर से है लैस, बहुत कम है कीमत

स्मार्टवॉच बनाने वाली भारतीय कंपनी Fire-Boltt ने Phoenix Pro स्मार्टवॉच लॉन्च किया है. जिसे एक बार चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 30 दिनों तक चलती है. Fire-Boltt Phoenix Pro की कीमत 2000 रुपये से काफी कम है.

Fire-Boltt Phoenix Pro
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 10:14 AM IST
  • कई इन-बिल्ट गेम्स से लैस
  • फीमेल हेल्थ ट्रैकर और मेडिटेटिव ब्रीटिंग का खास फीचर

Fire-Boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Phoenix Pro को लॉन्च किया है. इस स्मार्टवॉच की खासियत ये है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद 30 दिनों तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है. Fire-Boltt Phoenix Pro फुल मेटल शॉक-प्रूफ बॉडी के साथ पेश किया गया है. इसमें आपको 1.39 इंच का डिस्प्ले मिलेगा. इसमें मिलने वाली ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर की मदद से आप पाकेज से फोन को निकाले बिना ही कॉल का जवाब दे सकते हैं. कई बेहतरीन फीचर के साथ आने वाली Phoenix Pro स्मार्टवॉच की कीमत 2000 रुपये से भी कम है. आइये जानते हैं Fire-Boltt के नए स्मार्टवॉच Phoenix Pro के बाकी शानदार फीचर्स के बारे में. 

वॉयस कमांड फीचर से लैस है Fire-Boltt Phoenix Pro
Fire-Boltt Phoenix Pro वॉयस असिस्टेंट फीचर के साथ आता है. जिसकी मदद से आप रीमाइंडर्स सेट करने और वॉच के अन्य फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. Phoenix Pro स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है जो आपको फिटनेस गोल्स को हासिल करने में मदद करता है. हार्ट रेट ऑक्सीजन लेवल और स्लीप साइकिल को चेक करने का फीचर मिलता है. इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में फीमेल हेल्थ ट्रैकर और मेडिटेटिव ब्रीटिंग का खास फीचर दिया गया है. जिसकी मदद से महिलाएं अपनी सेहत का खास ख्याल रख सकती है. 

Phoenix Pro से स्मार्टफोन का कैमरा कर सकते हैं कंट्रोल
फायर बोल्ट फीनिक्स प्रो बेहद स्मूद स्क्रॉलिंग और नेविगेशन एक्सपीरिएंस के लिए 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें आपको क्राउन रोटेशन बटन मिलेगा. इसमें आपको 240x240 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.39 इंच का डिस्प्ले मिलेगा. ये स्मार्टवॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट, ड्रिंक वाटर रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोल, अलार्म और स्टॉपवॉच जैसे कई फीचर के साथ आता है. साथ ही ये कई इन-बिल्ट गेम्स से लैस है. इस स्मार्टवॉच को एक बार फुल चार्ज करने के बाद सामान्य मोड में 7 दिन और स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Fire-Boltt Phoenix Pro की कीमत
Fire-Boltt Phoenix Pro की कीमत की बात करें तो इसका दाम 2000 रुपये से भी कम है. इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, ग्रे और पिंक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसे आप अमेजन से 1,799 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. 

Read more!

RECOMMENDED