Vi यूजर हैं तो एक साल के लिए फ्री मिलेगा Netflix, Amazon Prime और Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे

Vodafone Idea यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है! अब आपको नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार के लिए अलग-अलग सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है. अब इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन आपको फ्री में ही मिल जाएगा. Vodafone-idea (Vi) एक साल के लिए Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री एक्सेस दे रहा है. हालांकि यह केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है.

How to get free subscription for Netflix, Disney+ hotstar
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 1:27 PM IST
  • मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और मुफ्त एसएमएस
  • एक साल के लिए मुफ्त नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का कनेक्शन

Vodafone Idea यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है! अब आपको नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार के लिए अलग-अलग सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है. अब इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन आपको फ्री में ही मिल जाएगा.
Vodafone-idea (Vi) एक साल के लिए Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री एक्सेस दे रहा है. हालांकि यह केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. यह ऑफर सिर्फ Vodafone-Idea RedX प्लान यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकते हैं. 
टेलीकॉम ऑपरेटर वर्तमान में 1099 रुपये का एक फ्लैगशिप REDX पोस्टपेड प्लान और 1699 रुपये और 2299 रुपये की कीमत वाले दो-फैमिली पोस्टपेड लेकर आए हैं. 

1099 Rupees Plan

वीआई 1099 पोस्टपेड प्लान वोडाफोन आइडिया का एक खास पोस्टपेड प्लान है, जो अनलिमिटेड डेटा और हर महीने 100 SMS के साथ आता है. इस प्लान में कंपनी यूजर्स को नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम, Disney + hotstar की 1 साल की मेंबरशिप और वीआई फिल्मों और टीवी तक वीआईपी एक्सेस ऑफर करती है. इसके अलावा यह प्लान इंटरनेशनल और घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज तक बिना किसी अतिरिक्त लागत के साल में 4 बार एक्सेस ऑफर करता है.

1699 Rupees Plan
वीआई के 1699 रुपये के पोस्टपेड प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल्स, अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट्स और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं. यह योजना तीन कनेक्शनों तक पहुंच प्रदान करती है, जिसके प्राइमरी कनेक्शन में एमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिजनी + हॉटस्टार के लिए एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है. सेकेंडरी कनेक्शनों को वीआई मूवीज और टीवी का एक्सेस मिलता है.

इसके अलावा पोस्टपेड प्लान में 7 दिनों के लिए 2999 रुपये का एक अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक भी है, जिसमें प्राथमिक मेंबर्स के लिए एक अंतरराष्ट्रीय सहित प्रति वर्ष 4 बार मुफ्त हवाई अड्डे के लाउंज का उपयोग शामिल है. यह अमेरिका, ब्रिटेन, मध्य पूर्व सहित अन्य 14 देशों को विशेष आईएसडी दरें भी प्रदान करता है.

वीआई 2299 रुपए का पोस्टपेड प्लान
वीआई का ये पोस्टपेड प्लान हर महीने 3000 SMS के साथ अनलिमिटेड डेटा देता है. यह प्लान पांच कनेक्शन तक एक्सेस ऑफर करता है. इसमें प्राइमरी कनेक्शन को अनलिमिटेड कॉल और SMS मिलते हैं, जबकि सेकेंडरी कनेक्शन को अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 1000 SMS की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में प्राइमरी कनेक्शन के लिए एमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार को फ्री एनुअल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में प्राइमरी कनेक्शन के लिए एमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार को फ्री एनुअल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.


 

Read more!

RECOMMENDED