नए साल पर Jio ऑफर कर रहा है बेहतरीन प्लान्स, हर दिन मिलेगा 2.5GB डेटा, 252 दिन की वैधता वाले प्लान की इतनी है कीमत

JIO ने अपने न्यू ईयर लॉन्च ऑफर की कीमत 2,023 रुपये रखी है. ये प्लान लिमिटेड टाइम के लिए होगा. इसमें आपको महीने में करीब 160 रुपये का ही खर्चा आएगा. साथ ही हर दिन आपको 2.5GB डेटा मिलेगा.

Jio ऑफर
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 7:59 PM IST
  • ये पैक 252 दिनों के लिए वैध होगा
  • Jio बढ़ा सकता है चार्ज 

नए साल का सभी को इंतजार है. ऐसे में Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक न्यू ईयर ऑफर लॉन्च किया है. अपने ग्राहकों के लिए वॉयस, डेटा और Jio सर्विस का एक बेहतरीन ऑफर पेश करते हुए नए साल का प्रीपेड प्लान पेश किया है. इस नए लॉन्च किए गए प्लान में प्रति दिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलने वाले हैं. इसके अलावा ये 252 दिनों के लिए वैध होगा. इस न्यू ईयर लॉन्च ऑफर प्लान की कीमत 2,023 रुपये है. 

इतना ही नहीं आपको इसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसी सेवाओं की मेम्बरशिप भी मिलने वाली है. यह प्लान एक अन्य Jio New Year ऑफर के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें आपको 365 दिनों के लिए 2.5GB दैनिक डेटा मिल रहा है. 

क्या मिल रहा है न्यू ईयर लॉन्च ऑफ में?

2023 न्यू ईयर लॉन्च ऑफर प्लान 252 दिनों तक के लिए होगा. जिसमें यूजर को कुल 640GB डेटा मिलने वाला है. वहीं Jio हैप्पी न्यू ईयर प्लान 365 दिनों के लिए होगा जिसमें प्रति दिन 2.5GB डेटा मिलेगा. इसमें कुल डेटा लिमिट 912.5GB रखी गई है. न्यू ईयर लॉन्च ऑफर प्लान की तरह हैप्पी न्यू ईयर प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे Jio ऐप्स की मेंबरशिप भी मिलने वाली है. 

बताते चलें कि ये दोनों ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए हैं. नए साल के बाद Jio इन्हें बंद कर सकती है. इन प्लान के बारे में आप Jio वेबसाइट, MyJio ऐप और थर्ड पार्टी रिचार्ज एप्लिकेशन जैसे PhonePe और Google Pay से जान सकते हैं. 

Jio बढ़ा सकता है चार्ज 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio ग्राहकों के लिए मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ा सकता है. टेलीकॉम फर्म कथित तौर पर अगले साल मार्च तक टैरिफ में 10 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर सकती है. भारती एयरटेल और रिलायंस जियो दोनों के वित्त वर्ष 2023, 2024 और 2025 की अंतिम तिमाही में अपने टैरिफ में बढ़ोतरी की उम्मीद है. 
 

 

Read more!

RECOMMENDED