'Order Arriving Today'... Flipkart से 6 साल पहले मंगवाई थी चप्पल, अब आया कस्टमर केयर का कॉल

इस शख्स का नाम अहसान है, जिसने 2018 में, फ्लिपकार्ट से एक जोड़ी चप्पल का ऑर्डर दिया था. उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि यह साधारण सी लगने वाली ये चप्पल उसे छह साल बाद मिलेंगी.

Slippers (Representative Image/Getty Images)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जून 2024,
  • अपडेटेड 1:46 PM IST
  • एक्स पर की पूरी कहानी शेयर   
  • एक लंबे समय का बाद आया कंपनी को याद 

जब हम कोई ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो उसे आने में कई दिन लग जाते हैं. हालांकि, कई बार ऑर्डर लेट भी हो जाता है. लेकिन जरा सोचिए आखिरी बार आपका ऑर्डर कितना लेट हुआ था. हाल ही में एक शख्स ने अपने ऑर्डर के 6 साल लेट होने की खबर दी है. जी हां, 6 साल! ये खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

दरअसल, इस शख्स का नाम अहसान है, जिसने 2018 में, फ्लिपकार्ट से एक जोड़ी चप्पल का ऑर्डर दिया था. उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि यह साधारण सी लगने वाली ये चप्पल उसे छह साल बाद मिलेंगी. 

एक लंबे समय का बाद आया कंपनी को याद 

फ्लिपकार्ट के साथ अहसान की यात्रा 16 मई, 2018 को शुरू हुई, जब उन्होंने 485 रुपये की एक जोड़ी चप्पल का ऑर्डर दिया. ऑर्डर हिस्ट्री के अनुसार, पैकेज 19 मई को भेजा गया था, और कुछ ही समय बाद डिलीवरी के लिए निकल गया था, हालांकि, चप्पलें कभी भी अहसान के दरवाजे तक नहीं पहुंचीं. फेरबदल में कई दूसरे लोगों की तरह यह ऑर्डर भी अहसान भूल गए.

एक्स पर की पूरी कहानी शेयर   

25 जून, 2024 को अहसान को अपने छह साल पुराने ऑर्डर के संबंध में फ्लिपकार्ट की सपोर्ट टीम से कॉल आया. इस अप्रत्याशित कॉल ने अहसान को काफी खुश किया. इसे लेकर अब अहसान ने लंबे समय से खोई हुई चप्पलों की इस स्टोरी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर शेयर किया है. 

अहसान की पोस्ट में 2018 के उनके ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शामिल है. यह तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया  

इस पोस्ट ने ऑनलाइन दुनिया में हलचल मचा दी है. इसपर ढेर सारी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आईं.

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, “हो सकता है कि आपने इंटरनेट एक्सप्लोरर से फ्लिपकार्ट खोला हो." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "अच्छी चीजों में समय लगता है.” फ्लिपकार्ट पर ये तंज कसना कम नहीं हुआ. कंपनी की सपोर्ट टीम ने वायरल पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, अनुभव पर खेद जताया और इस पूरे मामले को देखने का वादा किया. 


 

Read more!

RECOMMENDED