25 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Motorola G52, 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ हैं कमाल के फीचर्स

Motorola G52: अगर आप एक ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं जो हल्का हो, पतला हो, बैटरी बैकअप अच्छा हो, फोन में शानदार कैमरा हो और बड़ा डिस्प्ले हो तो 25 अप्रैल को भरतीय बाजार में मोटोरोला G52 लॉन्च होने जा रही है. जानिए और क्या हैं इसके फीचर्स.

Motorola
केतन कुंदन
  • नई दिल्ली,
  • 24 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 4:02 PM IST
  • फोन में 50 मेगापिक्सल का है रियर कैमरा
  • 25 अप्रैल को भारतीय बाजार में होगा लॉन्च

भारतीय बाज़ार में 25 अप्रैल यानी कल एक बेहद ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी ने दावा किया है कि यह नया स्मार्टफोन भारत का सबसे पतला और सबसे हल्का होने के साथ-साथ इसकी मोटाई भी बेहद कम है. फोन अपने कैमरे की वजह से भी ध्यान खींच रहा है. फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. हम बात कर रहे हैं मोटोरोला ब्रांड की. मोटरोला G52 के नाम से एक स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें कमाल के फीचर्स हैं. आज हम इसी फोन के फीचर्स में बारे में बात करेंगे और आपको यह भी बताएंगे कि आप इसे कहाँ से इसे खरीद सकते हैं और इसकी कीमत क्या रहने वाली है.

G52 स्मार्टफोन में है 50 मेगापिक्सल का कैमरा

अगर आप अपने फोन में बड़ा डिस्प्ले चाहते हैं तो G52 आपके जरूरत को पूरा कर रहा है. फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले है, जो आपके फोन में मूवी देखने के एक्सपीरिएंस को और बेहतर कर देगा. डिस्प्ले का पिक्सल रेजुलेशन 2400×1080 और रिफ्रेश रेट 90Hz है. फोन खरीदते वक्त हम सबसे पहले कैमरा और बैटरी देखते हैं. तो बता दें कि इस फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरा होगा. जो इसका मेन कैमरा है वह 50 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. बात करें फ्रंट कैमरा की तो 16 मेगापिक्सल के साथ आप सेल्फी को एन्जॉय कर पाएंगे. अगर बात बैटरी की करें तो G52 में 5000mah की बैटरी दी गई है जो अच्छा बैकअप देगी. यह फोन 33 वाट फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, ऐसे में आप फोन को जल्दी चार्ज कर पाएंगे. अगर बात फोन के प्रोसेसर और स्टोरेज की करें तो फोन Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ आएगी और अगर स्टोरेज की करें तो भारत में दो वैरिएंट के साथ आने की चर्चा है. एक वैरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज तो वहीं दूसरा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की हो सकती है.

यहां से खरीद पाएंगे और ये रहेगी कीमत

इस फोन को यूरोपियन बाजार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. लेकिन भारतीय बाजार में कल यानी 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. अगर आप इस कमाल के फीचर्स वाले फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर कर के मंगा सकते हैं. अगर बात इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो लगभग 20 हजार रुपए के आसपास इस फोन को आप खरीद पाएंगे.

 

 

Read more!

RECOMMENDED