OnePlus 11 Concept Phone: Oneplus ला रहा लाइटिंग इफेक्ट के साथ धांसू फोन, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

OnePlus अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही लाने वाला है. ये स्मार्टफोन OnePlus 11 Concept फोन होने वाला है. जिसका वीडियो कंपनी ने टीज किया है. OnePlus 11 Concept फोन को कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश कर सकती है.

OnePlus 11 Concept Phone
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 12:21 PM IST
  • icey blue pipelines डिजाइन नाम
  • रेगुलर वनप्लस 11 की तुलना में थोड़ा अलग और बड़ा होगा

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus अब तक का सबसे यूनिक मोबाइल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. OnePlus ने अपने इस अपकमिंग कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन को टीज किया है. OnePlus ने अपने इस कॉन्सेप्ट फोन का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. जिसका लुक काफी बेहतरीन और शानदार है. OnePlus के अपने इस कॉन्सेप्ट फोन को अगले हफ्ते बार्सिलोना, स्पेन में शुरू होने जा रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरान दुनिया के सामने पेश करेगी. इस फोन का नाम OnePlus Concept स्मार्टफोन है, जो OnePlus की हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 11 पर आधारित एक कॉन्सेप्ट डिवाइस है. 

OnePlus Concept ये होंगे खास डिजाइन
OnePlus Concept फोन के डिवाइस के डिजाइन की बात करें तो इसके आने के बाद Nothing Phone (1) को बड़ी टक्कर मिल सकती है. इस फोन के बैक को  बोल्ड और फ्यूचरिस्टिक यूनीबॉडी ग्लास के साथ डिजाइन साथ डिजाइन किया गया है. जिसे icey blue pipelines का डिजाइन कहा जा रहा है. OnePlus Concept फोन में एलईडी लाइट स्ट्राइप्स मिलेगी. ये एलईडी लाइट बिल्कुल नए तरीके से नोटिफिकेशन दिखाएंगी. वहीं यह काफी हल्का होने वाला है जो कार्बन फाइबर एक्सटीरियर से बनाया गया है. 

लाइट पैटर्न फिंगरप्रिंट इंप्रेशन जैसा
OnePlus की तरफ से ट्विटर टीज किए गए वीडियो में फोन के सर्कुलर कैमरा आइलैंड के चारों और और स्मार्टफोन के बैक पैनल के माध्यम से चलने वाली एलईडी लाइट स्ट्राइप्स को दिखाया गया है. फोन के पीछे की तरफ दिखने वाली लाइट का पैटर्न फिंगरप्रिंट इंप्रेशन जैसा है. वहीं OnePlus Concept फोन का कैमरा देखने में रेगुलर वनप्लस 11 की तुलना में थोड़ा अलग और बड़ा प्रतीत हो रहा है. 

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा पेश
मोबाइल कंपनी वनप्लस की तरफ से टीज किए वीडियो के मुताबिक OnePlus Concept फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया जाएगा. OnePlus Concept फोन के फीचर्स के बारे में फिलहाल अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. OnePlus Concept फोन की तरह बैक पैनल में लाइट्स नथिंग फोन 1 में भी मिलती हैं. नथिंग फोन 1 के लाइट्स नोटिफिकेशन से लेकर चार्जिंग तक में अलर्ट करते हैं. OnePlus Concept फोन के आने के बाद नथिंग फोन 1 को कड़ी टक्कर मिल सकती है. 

Read more!

RECOMMENDED