12 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने जा रहा है ओप्पो का यह धांसू फोन, जानें क्या हैं इसके फीचर्स

ओप्पो कंपनी ओप्पो F21 सीरीज के दो फोन को भारतीय बाजार में 12 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है. अगर आप नया फोन लेने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि ओप्पो के इस नए फोन में क्या कुछ खास है.

Oppo F21 Pro
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 9:48 PM IST
  • 12 अप्रैल को भारत में होने जा रहा है लॉन्च
  • स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ आने की है संभावना

अगर आप ओप्पो फोन के दिवाने हैं और नया फोन खरीदने के इंतजार में हैं, तो 12 अप्रैल को भारत में दमदार फीचर्स के साथ ओप्पो F21 प्रो सीरीज लॉन्च होने जा रही है. कंम्पनी के अनुसार दो फोन F21 प्रो और F21 प्रो 5G लॉन्च किए जाएंगे. संभावना यह जताई जा रही है कि दोनों फोन लगभग सेम फीचर के साथ आएगी. कंपनी ने भी इसको लेकर खुलासा किया है और कहा है कि अगर दोनों फोन में फीचर एक जैसी रहती भी है तो डिजायन अलग-अलग होंगे. तो चलिए जानते हैं कि इस फोन के डिजायन और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

लिची ग्रेन लेदर डिजाइन में आएगा यह फोन

पिछे से इस फोन को लेदर फिनिश और प्रिमियम लुक दिया गया है, जो कि सनसेट एडिशन फाइबर ग्लास लेदर बैक पैनल वाला होगा. कंम्पनी ने यह दावा किया है कि इस फोन के मिड फ्रेम में प्लास्टिक के बदले नए मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है जो फोन को टिकाऊ बनाता है. जिस लिची ग्रेन लेदर को फोन में इस्तेमाल किया जाना है इसके लिए ओप्पो के इंजीनियरों ने दो साल तक शोध किया और तब जाकर इसे फाइनल किया. ओप्पो ने कहा है कि F21 Pro कॉस्मिक ब्लैक कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा.


इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है फोन

अगर इस फोन के संभावित स्पेशफिकेशन की बात करें तो F21 प्रो फोन का सेल्फी कैमरा सोनी IMX709 के साथ आ सकता है. वहीं डिस्प्ले और प्रोसेसर की बात करें तो 6.43-इंच फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ यह फोन आ सकता है. फोन में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज देखने को मिल सकती है. अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप लगा हो सकता है. जो कि 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोप कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा हो सकता है. इसके अलावा सबसे जरूरी स्पेशफिकेशन जो हम फोन खरीदते समय चेक करना नहीं भूलते, वह है फोन की बैटरी. तो इस फोन में पावरफुल 4500mAh की बैटरी है जो कि 33 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

 

Read more!

RECOMMENDED