Find X सीरीज के तीन फोन लॉन्च करेगा Oppo, चीनी बाजार को देगा जबरदस्त टक्कर

रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि ओप्पो एक और फाइंड एन फोन पर काम कर रहा है, जिसमें एक हॉरिजॉन्टल हिंज होगा, जो चीनी बाजार में Samsung Galaxy Z Fold 3 और Huawei P50 Pocket को टक्कर देगा.

Find X सीरीज के तीन फोन लॉन्च करेगा Oppo
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 6:37 PM IST
  • तीन डिवाइस जल्द लॉन्च करेगा ओप्पो
  • Find X4 के बजाय Find X5 लॉन्च करेगा ओप्पो

मोबाइल कंपनी ओप्पो ने दिसंबर की शुरुआत में वादा किया था कि 2022 की पहली तिमाही में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 के साथ फाइंड एक्स फोन लॉन्च करेगी. इसके दो हफ्ते बाद यह पुष्टि की गई कि श्रृंखला से एक और डिवाइस MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा.

तीन डिवाइस जल्द लॉन्च करेगा ओप्पो
लेकिन अब जीएसएम एरिना के अनुसार, फ्लैगशिप फैमिली में वास्तव में तीन डिवाइस लॉन्च किए जाएंगे, हालांकि तीसरे डिवाइस में कौन सा चिपसेट होगा, इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. ताइवान की दिग्गज चिपमेकर कंपनी MediaTek ने कुछ दिनों पहले ही अपने फ्लैगशिप प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9000 को ग्लोबली लॉन्च कर दिया था. इसका मुकाबला Qualcomm के Snapdragon 888 plus और अपकमिंग Snapdragon 898 चिपसेट से किया जा रहा है. 
 
Find X4 के बजाय Find X5 लॉन्च करेगा ओप्पो
रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि ओप्पो एक और फाइंड एन फोन पर काम कर रहा है, जिसमें एक हॉरिजॉन्टल हिंज होगा, जो चीनी बाजार में Samsung Galaxy Z Fold 3 और Huawei P50 Pocket को टक्कर देगा. अब तक आ रही रिपोर्टस के अनुसार इस श्रृंखला में Find X4 फोन आना था. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने श्रृंखला को 'Find X4' के बजाय 'Find X5' की तरह लॉन्च किया जाएगा. Find X5 Pro के मौजूदा फ्लैगशिप Find X4 Pro की तुलना में हल्का अपग्रेड होने की उम्मीद है.

फास्ट चार्जिंग के साथ आएंगे ये फोन
एक रिपोर्ट के अनुसार ये तीनों फोन टेलिफोटो लेंस के साथ आएंगे. इसके अलावा दोनों ही डिवाइस 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश की जा सकती हैं. ये बदलाव ओप्पो के लिए एक लंबे समय से बड़ा परिवर्तन होगा, जो दो साल से अधिक समय से 65W SuperVOOC 2.0 के साथ फोन लॉन्च करता आ रहा है.

Read more!

RECOMMENDED