Whatsapp Update: अब डेट से खोज सकेंगे व्हाट्सएप चैट का कोई भी मैसेज...अपने फोन में ये फीचर ढूंढ़ने के लिए यहां करें सर्च

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को बातचीत के भीतर एक निश्चित तारीख तक आसानी से जाने में सक्षम करेगा.

Whatsapp Latest Feature (Source: Pixabay)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 11:22 AM IST

कोई मैसेज ढूंढ़ने के लिए घंटो तक फोन स्क्रोल करना काफी कठिन हो जाता है. ऐसे में आप भी सोचते होंगे कि खास कोई ऐसी सुविधा होती कि आप झट से वो मैसेज ढूंढ़ ले जिसे आप देखना चाह रहे हैं. व्हाट्सएप, मेटा के स्वामित्व वाले एक मैसेजिंग ऐप ने एक नई सुविधा शुरू की है. इस सुविधा के जरिए कुछ बीटा यूजर्स डेट के जरिए कोई मैसेज खोज सकेंगे.
 
WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नया फीचर यूजर्स को चैट के अंदर किसी खास तारीख पर तुरंत जाने की अनुमति देगा. Ios 22.24.0.77 अपग्रेड के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा के साथ, कुछ बीटा टेस्टर्स इस कार्यक्षमता का उपयोग अपने चैट और ग्रुप्स में कर सकते हैं.

कैसे करें इस्तेमाल?
यदि यूजर्स यह देखना चाहते हैं कि क्या नई सुविधा उनके अकाउंट के लिए है कि नहीं? इसके लिए उन्हें सर्च पर जाना होगा. अगर आपको वहां पर एक कैलेंडर जैसा आइकन दिखाई दे रहा है, तो आपके व्हाट्सएप खाते में यह फीचर इनेबल हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले हफ्तों में यह फीचर और यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

इस सप्ताह की शुरुआत में व्हाट्सएप ने आईओएस के लिए "फॉरवर्ड मीडिया विद कैप्शन" फ़ंक्शन पेश किया, जिसके जरिए यूजर्स डॉक्यूमेंट्स, Gifs,वीडियो और कैप्शन के साथ तस्वीरें भेज सकेंगे. ऐप स्टोर से आईओएस 22.23.77 के लिए व्हाट्सएप अपडेट डाउनलोड करने के बाद कुछ उपयोगकर्ताओं के पास नए फीचर तक पहुंच थी.

 

Read more!

RECOMMENDED