Volkswagen अप्रैल के महीने में अपनी इन SUV कारों पर दे रहा है 2.40 लाख रुपये तक का Discount, जानिए डिटेल्स

Volkswagen अप्रैल के महीने में भारतीय बाजार में मौजूद अपनी गाड़ियों पर आकर्षक छूट दे रही है. कंपनी वर्टस और टाइगुन और टिगुआन पर नकद छूट,एक्सचेंज बोनस और अन्य फायदे दे रही है.

Volkswagen Taigun
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2024,
  • अपडेटेड 9:24 PM IST

फॉक्सवैगन(Volkswagen) इस समय भारतीय बाजार में मौजूद अपनी गाड़ियों पर विशेष छूट दे रहा है. कंपनी कुछ प्रमुख गाड़ियों पर नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और अन्य फायदे दे रही है. फ़ॉक्सवैगन  की प्रमुख एसयूवी,टिगुआन (Tiguan) और वर्टस (Virtus) को इस अप्रैल में पर्याप्त लाभ मिल रहा है. आप अप्रैल में फॉक्सवैगन टाइगुन कॉम्पैक्ट SUV की खरीद पर 1.5 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं. इसमें 90 हजार रुपये तक की नकद छूट, 40 हजार के एक्सचेंज बोनस के साथ 20,000 की लॉयल्टी और कॉर्पोरेट बोनस शामिल है. 

इस महीने सबसे ज्यादा छूट फॉक्सवैगन टिगुआन पर मिल रही है.खरीदार MY2023 मॉडल पर नकद छूट और एक्सचेंज बोनस सहित अधिकतम 2.40 लाख रुपये तक की छूट का आनंद ले सकते हैं. इसी के साथ MY2024 मॉडल पर 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. 

फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan)
टिगुआन,जिसकी मूल कीमत 11.70 लाख रुपये है,एक शक्तिशाली 190hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और VW के 4मोशन सिस्टम जैसी उन्नत सुविधाएं प्रदान करता है.अगर आप इस महीने Tiguan को खरीदते हैं तो आप इस पर 3.40 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं. कंपनी इस फ्लैगशिप SUV पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 75 हजार,एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 75 हजार रुपये और कॉर्पोरेट बेनिफिट के तौर पर एक लाख रुपये और 90 हजार रुपये की कीमत का चार साल का सर्विस पैकेज दे रही है.इस एसयूवी की भारत में एक्‍स शोरूम कीमत 35.17 लाख रुपये से शुरू होती है.

फॉक्सवैगन टाइगुन (Volkswagen Taigun)
दूसरा ऑफर टाइगुन पर है. Taigun पर April 2024 में करीब 1.50 लाख रुपये तक का ऑफर है. जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी को अप्रैल में खरीदने पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 90 हजार रुपये,एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 40 हजार रुपये के साथ ही कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट और लॉयल्‍टी बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं.

फॉक्सवैगन वर्टस (Volkswagen Virtus)
मिड-साइज सेडान सेगमेंट पर नजर रखने वालों के लिए,फॉक्सवैगन इस अप्रैल में वर्टस पर 1.40 लाख रुपये तक की छूट दे रहा है,जिसकी मूल कीमत 11.56 रुपये है. नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लॉयल्टी लाभ सभी MY2023 और MY2024 मॉडल के पैकेज का हिस्सा हैं.इस सेडान पर कंपनी अधिकतम 80 हजार रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है.इसमें 30 हजार रुपये कैश डिस्‍काउंट, 30 हजार रुपये एक्‍सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का लॉयल्‍टी बेनिफिट शामिल है

हुंडई वर्ना, स्कोडा कुशाक,होंडा सिटी और मारुति सियाज जैसी कारों से प्रतिस्पर्धा के साथ, वर्टस एक आकर्षक विकल्प बनी हुई है. इसके अतिरिक्त, VW अपने लाइनअप में और उत्साह जोड़ते हुए नए GT प्लस स्पोर्ट वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में है.
 

ये भी पढ़ें:

 

Read more!

RECOMMENDED