अब WhatsApp स्टेटस पर लगा सकेंगे Voice Notes, वाट्सएप ला रहा नया फीचर

वाट्सएप नया फीटर लेकर आ रहा है. जिसके तहत वाट्सएप स्टेटस लगाना और भी इंट्रेस्टिंग हो जाएगा. इस अपडेट के तहत आप अब वाट्सएप स्टेटस पर अपनी वॉइस नोट्स लगा सकेंगे. इसमें आप जीआईएफ भी लगा सकेंगे.

WhatsApp Latest Updates
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 6:18 PM IST
  • वाट्सएप वॉइस नोट्स बाकी स्टेटस की तरह ही लगेगा
  • वाट्सएप स्टेटस बार में अब दिखेगा वॉइस नोट्स का ऑप्शन

वाट्सएप एक नया अपडेट लेकर आ रहा है. यह नया अपडेट केवल वाट्सएप पर ही नहीं बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी होने जा रहा है. इस नए अपडेट के बाद वाट्सएक का इस्तेमाल करना और भी इंट्रेस्टिंग हो जाएगा. दरअसल वाट्सएप के इस नए अपडेट के बाद आप स्टेटस पर अपनी वॉइस नोट्स लगा सकेगे. WaBetaInfo के एक रिपोर्ट के अनुसार वाट्सएप स्टेटस पर जीआईएफ के साथ वॉइस नोट्स पोस्ट करने के लिए अपडेट पर काम चल रहा है. 

इस अपडेट के साथ आएगा नया फीचर
वाट्सएप स्टेटस पर जीआईएफ के साथ वॉइस नोट्स पोस्ट करने के लिए नए अपडेट एंड्रायड 2.22.16.3 के साथ आएगा. जिसे अपडेट करने के बाद आप अपने वाट्सएप स्टेटस पर वॉइस नोट्स पोस्ट कर सकेगे. इसके बारे में वाट्सएप ने अपने नए ब्लाग में उल्लेख किया है. जिसमें वाट्सएप के आने वाले नए अपडेट के बारे में बताया गया है. जो जल्द ही अपडेट के लिए आ जाएगा. 

नए अपडेट में होगा ये खास
वाट्सएप के इस ब्लॉग में एक स्क्रीनशाट भी साझा किया गया है. जिसमें स्टेटस बार ओपेन है. इस स्क्रीनशाट के नीचे की तरफ एक नया आइकन दिखाई दे रहा है. स्क्रीनशाट से साफ हो गया है कि अब वाट्सएप पर जल्द ही आप अपनी वॉइस नोट्स लगा सकेगे. इसके साथ ही उसमें अन्य स्टेटस की तरह ही जीआईएफ भी लगा सकेगे. वहीं यह स्टेटस भी बाकी तरह दिखाई देंगे जैसे फोटो और विडीयो दिखाई देते है. 

जल्द यूजर्स के लिए होगा उपलब्ध
वाट्सएप की वेबसाइट wabetainfo.com के अनुसार अभी फिलहाल इस नए अपडेट को लेकर काम चल रहा है. इसके साथ ही इसे जल्द ही यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा. वहीं अभी तक इसको लेकर कोई तारीख जारी नही्ं किया गया है कि ये यूजर्स के लिए कब उपलब्ध होगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह अपडेट जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. जिसे आप प्लेस्टोर से अपडेट कर सकेंगे. 

Read more!

RECOMMENDED