सस्ते में प्लेन में घूमने का सपना करें पूरा, सिर्फ 883 रुपये में बुक करें फ्लाइट टिकट, Air India Express दे रहा धांसू ऑफर

इस सेल की सबसे खास बात एक्सप्रेस लाइट फेयर्स की शुरूआत है. एयरलाइन की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से आप बुकिंग कर सकते हैं. इसके लिए लोगों को बहुत कम किराया देना होगा. कुल ₹883 से इसका फेयर शुरू हो रहा है.

Air India Offer
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 जून 2024,
  • अपडेटेड 11:51 AM IST
  • जीरो चेक-इन बैगेज ऑफर भी लें
  • 883 रुपये में बुक हो रही फ्लाइट टिकट

कई लोगों का सपना प्लेन में घूमने का होता है. लेकिन महंगे टिकट की वजह से फ्लाइट में सफर नहीं कर पाते हैं. अब ऐसे ही लोगों का सपना पूरा करने के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सस्ते फ्लाइट टिकट ऑफर किए हैं. एयर इंडिया की लो-बजट वाली सहायक कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अब तक की अपनी सबसे बड़ी सेल की घोषणा की है. भारत और उसके बाहर बजट यात्रा करने वाले लोगों के लिए ये एक तरह का जैकपोट है. सिर्फ 883 रुपये में आप फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं. 

यह सेल 28 जून, 2024 तक की गई बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इसकी मदद से आप अपनी गर्मी की छुट्टियों में फ्लाइट में सफर कर सकते हैं. बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चलती है. यानि आप इस ऑफर के साथ देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं. 

एक्सप्रेस लाइट का किराया कितना होगा? 

इस सेल की सबसे खास विशेषताओं में से एक एक्सप्रेस लाइट फेयर्स की शुरूआत है. एयरलाइन की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से लोग बुकिंग कर सकते हैं. इसके लिए आपको बहुत कम किराया देना होगा. कुल ₹883 से इसका फेयर शुरू हो रहा है. जबकि दूसरे प्लेटफॉर्म पर बुकिंग करने के लिए किराया ₹1,096 से शुरू होता है. एक्सप्रेस लाइट की मदद से आप बजट में रहते हुए अपना हवाई सफर कर सकते हैं. जिन लोगों को सामान चेक इन करने की जरूरत नहीं होती है, और जो सस्ते में ट्रेवल करना चाहते हैं उनके लिए ये अच्छा मौका है. 

जीरो चेक-इन बैगेज ऑफर

एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट या ऐप पर सीधे एक्सप्रेस लाइट फेयर की बुकिंग कर सकते हैं. इसमें आप जीरो चेक-इन बैगेज फीस का फायदा भी ले सकते हैं. इसके अलावा, अलग से पैसे दिए बगैर 3 किलोग्राम केबिन बैगेज प्री-बुक करने का ऑप्शन भी है. हालांकि, जिन लोगों को ज्यादा सामान रखने की जरूरत है, उनके लिए चेक किए गए सामान के लिए रियायती दरें भी हैं. डोमेस्टिक रूट पर 15 किलोग्राम के लिए ₹1,000 और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 20 किलोग्राम के लिए ₹1,300. 

लॉयल्टी कस्टमर्स के लिए भी है रिवॉर्ड 

एयर इंडिया एक्सप्रेस के लॉयल्टी कस्टमर्स को इस सेल से काफी फायदा होने वाला है. ₹100 से ₹400 तक की विशेष छूट उन्हें मिलने वाली है. साथ ही एयरलाइन की वेबसाइट पर न्यूकॉइन्स में 8% तक कमा सकते हैं. इन न्यूकॉइन्स को आप भविष्य में की जाने वाली बुकिंग में इस्तेमाल कर सकेंगे. दूसरे विशेष ऑफर्स में बिज और प्राइम सीट्स पर 50% की छूट, गौरमेयर हॉट मील पर 25% की छूट और बेवरेजेस पर 33% की छूट शामिल है.

सेल और बुकिंग को लेकर आप एयर इंडिया एक्सप्रेस की आधिकारिक वेबसाइट (https://www.airindiaexpress.com/home) पर जा सकते हैं. 

 

Read more!

RECOMMENDED